होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Embarrassing News: किस हद तक शर्मशार होगा गुरु शिष्य का रिश्ता, शिक्षक की गंदी करतूत ने तोड़ा विश्वास

Embarrassing News: किस हद तक शर्मशार होगा गुरु शिष्य का रिश्ता, शिक्षक की गंदी करतूत ने तोड़ा विश्वास

सैक्सुअल हैरासमेंट.

सैक्सुअल हैरासमेंट.

Shameful incident in Gonda: शिक्षक (Teacher) ने गुरु शिष्य परम्परा (Student-Teacher Tradition) को किया शर्मसार (Shamefu ...अधिक पढ़ें

गोंडा. गुरु और शिष्य का रिश्ता काफी खास होता है और यह बंधन सिर्फ शिक्षा तक ही नहीं जीवन भर का होता है लेकिन पिछले कुछ समय में शिक्षकों की ओर कुछ ऐसी शर्मसार घटनाएं हुई हैं कि इस रिश्ते की पवित्रता खत्म होने लगी है. हाल ही गोंडा जिले से एक मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर इस खूबसूरत गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. खबर के अनुसार यहां प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक ने कक्षा दो की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और छेड़छाड़ भी की.

खबर के अनुसार बरेली जनपद के रहने वाले गोंडा जिले के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक खलील अहमद ने कक्षा 2 की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और स्थानीय लोगों की माने तो बरेली जनपद का रहने वाला यह शिक्षक लगातार अश्लील हरकत कर रहा था और मासूम बच्चों के साथ कुकर्म करता था. आज इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने हिम्मत करके अपने परिजनों को इस कुकृत्य की जानकारी दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

बीएससी जय प्रताप सिंह ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि कक्षा 2 की एक छात्रा के परिजनों ने तहरीर दी थी की शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत की जाती है. इसी आधार पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसको जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वही इस बात की भी जांच की जा रही थी कि शिक्षक या आसपास के विद्यालयों में किसी शिक्षक के द्वारा ऐसी किसी हरकत को अंजाम तो नहीं दिया गया, यदि ऐसा है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शिक्षक के इस कृत्य की चर्चा सभी जगह हो रही है और गुरु शिष्य रिश्ते से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है.

Tags: Child sexual abuse, Gonda news, Students, Teacher

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें