Home /News /uttar-pradesh /

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बोले आशुतोष राणा, भारत में सबको अपनी बात कहने का अधिकार

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बोले आशुतोष राणा, भारत में सबको अपनी बात कहने का अधिकार

अभिनेता आशुतोष राणा

अभिनेता आशुतोष राणा

अपने बारे में बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के गाडरवारा तहसील से आकर रंगमंच की दुनिया में मुकाम हासिल किया है. सफलता के तीन मूलमंत्र भाग्य, मेहनत व कृपा हैं. कृपा माता-पिता, गुरु व मित्र किसी की भी हो सकती है.

    यूपी के बलरामपुर में सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के वार्षिकोत्सव में आए फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बहुत ही सहज टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि आजाद भारत में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. उस आवाज को सुना भी जाना चाहिए. मुंह बांधकर हम नहीं कह सकते कि आजाद देश के नागरिक हैं. आशुतोष राणा ने कहा कि भारत प्रतिभा संपन्न देश है जहां छोटी जगह के लोगों की ख्वाहिशें बड़ी होती हैं. इसलिए उनको सफलताएं भी अच्छी मिलती हैं. अपने बारे में बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के गाडरवारा तहसील से आकर रंगमंच की दुनिया में मुकाम हासिल किया है. सफलता के तीन मूलमंत्र भाग्य, मेहनत व कृपा हैं. कृपा माता-पिता, गुरु व मित्र किसी की भी हो सकती है.

    नसीरुद्दीन शाह ने क्या कहा था?

    एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने बयान दिया था, ''हमने बुलंदशहर हिंसा में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज़्यादा होती है.'' शाह ने ये भी कहा कि इन दिनों समाज में चारों तरफ ज़हर फैल गया है. उन्होंने कहा, ''मुझे इस बात से डर लगता है कि अगर कही मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा. पूरे समाज में ज़हर पहले ही फैल चुका है.''

    हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की आलोचना की. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा, 'विराट कोहली न केवल दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाज हैं, बल्कि सबसे बदतमीज खिलाड़ी भी हैं. क्रिकेट की उनकी काबिलियत उनके घमंड और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है.

    (रिपोर्ट: सर्वेश कुमार सिंह)

    ये भी पढ़ें:

    गोरखपुर लोकसभा सीट: जानिए क्या है 'CM योगी' की हाई प्रोफाइल सीट का इतिहास

    थाने में तोड़फोड़ और दारोगा को गले में रस्‍सी डाल खींचा, महिला कांस्टेबल से भी बदसलूकी

    वाराणसी में मंदिर तुड़वाकर शॉपिंग मॉल बनवाना चाहती है BJP: आप

    BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा-समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह

    Tags: Balrampur news, BJP, Naseeruddin shah, Pakistan, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर