गोंडा में दलित बुजुर्ग की गर्दन काटकर हत्या, गांव की सुरक्षा के लिए मां काली पर चढ़ाया सिर!
Gonda News in Hindi

गोंडा में दलित बुजुर्ग की गर्दन काटकर हत्या, गांव की सुरक्षा के लिए मां काली पर चढ़ाया सिर!
इस वारदात के बाद इलाके में पुलिस कैंप कर रही है.

आरोपी के 7 में से 4 भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त बताए जा रहे हैं. इलाके के लोग यह भी कह रहे हैं कि गांव की सुरक्षा के लिए उदई शुक्ल ने नरबलि दे दी और गांव के पड़ोस के काली मंदिर में सिर भेंट कर दिया.

  • Share this:
गोंडा. दिल दहला देनी वाली खबर गोंडा (Gonda) से है. जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. कोतवाली क्षेत्र के चकरौत गांव में 60 वर्षीय दलित बुजुर्ग की लाश मिली है. सिर काटकर की गई इस हत्या (Murder) का आरोप इलाके के ही एक युवक पर लगा है. इलाके में नरबलि दिए जाने की चर्चाओं का बाजार गर्म है. यहां के लोगों का कहना है कि बुजुर्ग का सिर काटकर युवक ने काली जी को चढ़ा दिया.

7 में से 4 भाई हैं विक्षिप्त

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के चकरौत गांव के 60 साल के बुजुर्ग बाबूराम कोरी की हत्या गर्दन काटकर कर दी गई है. इस हत्या का आरोपी उदय शुक्ला उर्फ उदई मौके से फरार हो गया था. चर्चा है की हत्या के आरोपी उदय शुक्ल के परिवार में उसकी मां समेत 6 भाई हैं और उदय समेत 7 भाइयों में से किसी की भी शादी नहीं हुई है. वहीं 7 में से 4 भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त बताए जा रहे हैं. इलाके के लोग यह भी कह रहे हैं कि गांव की सुरक्षा के लिए उदई शुक्ल ने नरबलि दे दी और गांव के पड़ोस के काली मंदिर में सिर भेंट कर दिया.



यह भी पढ़ें :
Bihar : सहनी ने की पटेल से मुलाकात, सीटों का गणित जल्द सुलझने का दावा

आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

फिलहाल पुलिस ने हत्यारे उदई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बुधवार की आधी रात हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं कर्नलगंज कोतवाली पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है और अंधविश्वास और रंजिश की पड़ताल में जुट गई है. परिजनों का कहना है कि देर रात गला काटकर हत्या कर दी गई. वहीं सीओ कर्नलगंज कृपाशंकर कनौजिया ने कहा की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज