जब B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

छात्र परीक्षा दे सके इसके लिए डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी ने परीक्षा केंद्र को पत्र भेजा, जिसके बाद छात्र परीक्षा में शामिल हो सका.

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: September 4, 2018, 12:36 PM IST
जब B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड
एडमिट कार्ड में अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी है.
फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: September 4, 2018, 12:36 PM IST
उत्तर प्रदेश की डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल यूनिवर्सिटी के एक छात्र को ऐसा एडमिट कार्ड जारी किया गया है जहां उसकी तस्वीर की जगह बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी हुई है. छात्र परीक्षा दे सके इसके लिए यूनिवर्सिटी ने परीक्षा केंद्र को पत्र भेजा, जिसके बाद छात्र परीक्षा में शामिल हो सका.

ये छात्र गोडा स्थित रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय से बीएड की पढ़ाई कर रहा है. छात्र ने एडमिट कार्ड में इस तरह की गड़बड़ी होने के बाद कहा कि मैंने फॉर्म भरते समय अपनी ही तस्वीर लगाई थी. छात्र ने कहा, "मुझे डर है कि कहीं मेरी मार्कशीट में भी बच्चन जी की तस्वीर ही न लगी दी जाए."



वहीं इस मामले में रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय के प्रबंधक जी मिश्रा ने कहा कि हो सकता है कि छात्र से ही तस्वीर लगाने में कोई गड़बड़ी हुई हो या फिर जिस साइबर कैफे से उसने फॉर्म भरवाया हो, उससे यह गड़बड़ी हुई हो. लेकिन हम पूरी कोशिश करेंगे की छात्र की मार्कशीट में यह गड़बड़ी न दोहराई जाए.

ये भी पढ़ें - 

मुलायम सिंह ने शिवपाल को बुलाया लखनऊ, ये भी रहेंगे मौजूद!

इलाहाबाद: रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद वारदात
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर