Balrampur News: नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, पांच गिरफ्तार

सीओ सिटी, बलरामपुर वरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीओ सिटी, बलरामपुर वरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Balrampur Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वायरल वीडियो की घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के खैराही गांव की बताई जा रही है.

  • Share this:

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी (Molestation) करते हुए युवकों का सनसनीखेज वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. वायरल वीडियो में गन्ने के खेत में एक नाबालिग अर्धनग्न लड़की के साथ कुछ युवक छेड़खानी करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में एक युवक को भी अर्धनग्न हालत में दिखाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वायरल वीडियो की घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के खैराही गांव की बताई जा रही है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और युवकों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है.

सीओ सिटी, बलरामपुर वरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के खैराही गांव में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का वीडियो सामने आया है. पांचों आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक एक लड़की और लड़के को आरोपियों ने गन्ने के खेत में पकड़ा और फिर दोनों के साथ बदतमीजी की गई. इतना ही नहीं लड़की से छेड़छाड़ करते हुए उसका वीडियो भी बनाया गया. इस दौरान लड़का मिन्नतें करता रहा लेकिन दबंग नहीं माने. वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज