बलरामपुर: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, महिला समेत तीन लोगों की मौत, दो घायल
Gonda News in Hindi

बलरामपुर: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, महिला समेत तीन लोगों की मौत, दो घायल
खड़े ट्रक में जा घुसी स्कॉर्पियो

सभी मृतक बहराइच (Bahraich) दारगाह पर जियारत कर लौट रहे थे. रास्ते में तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो गाड़ी खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए.

  • Share this:
बलरामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो अन्य लोग गम्भीर रुप से घायल हैं. घायलों को बहराइच रेफर किया गया है. मरने वालो में दो पुरुष व एक महिला शामिल है. घटना कोतवाली उतरौला क्षेत्र के गालिबपुर की है. उतरौला कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद सिराज परिजनों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी बहराइच दारगाह पर जियारत करने गए थे. लौटते समय गालिबपुर के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी  सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. इस भीषण सड़क हादसे में मोहम्मद सिराज, अरशद हुसैन और नुजहत की मौके पर हीमौत हो गयी जबकि हुमेरा और एक बच्ची हलीना गम्भीर रुप से घायल हो गये.

एम्बुलेंस न मिलने से हुआ हंगामा

मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी को जिला संयुक्तअस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचने  पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना की सूचना पाते ही भारी संख्या में लोग जिला संयुक्त अस्पताल पहुंचने लगे. घायलों  को रेफर करने के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में एम्बुलेंस न मिलने से अस्पताल में काफी देर तक हंगामा चलता रहा. हंगामा बढ़ता देख एसपी देवरंजन वर्मा ने अस्पताल में  भारी पुलिस बल तैनात कर दिया. डेढ़ घंटे बाद संयुक्त अस्पताल में एम्बुलेंस पहुंचने पर घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जा सका.



मृतक एक ही परिवार के
घटना के संबंध में एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी उतरौला कस्बे के पटेल नगर मोहल्ले की है. इस स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार लोग बहराइच से वापस आते समय कोतवाली उतरौला क्षेत्र के ग़ालिबपुर में खड़े हुए ट्रक से टकरा गई. इसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई है. इस अफरातफरी के माहौल में पीड़ितों के जेवर-गहने भी इधर-उधर बिखर गए.  बिखरे पड़े गहनों को बाद में अस्पताल कर्मियों ने परिजनो को सौंप दिया. संयुक्त जिला अस्पताल में आपातकालीन  ड्यूटी  पर तैनात डॉक्टर अशोक कुमार ने बताया 102 एंबुलेंस सेवा से एक्सीडेंट के घायलों को अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी थी. एक महिला और एक बच्ची की हालत क्रिटिकल देखते हुए उसे बहराइच रेफर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading