गोंडा: लाखों रुपये गबन के आरोप में गिरफ्तार हुआ बैंक मैनेजर

केस दर्ज कराने वाले मुख्य प्रबंधक अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि उच्चस्तरीय जांच की जा रही है. बैंक प्रबंधन ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 4:37 PM IST
गोंडा: लाखों रुपये गबन के आरोप में गिरफ्तार हुआ बैंक मैनेजर
आरोपी बैंक मैनेजर की फोटो
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 4:37 PM IST
यूपी के गोंडा जिले में रविवार को इलाहाबाद बैंक के जोनल कार्यालय में तैनात मैनेजर कपिल क्षत्रपाल को पुलिस ने 48 लाख रुपये गबन के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी कपिल क्षत्रपाल ने 9 खाताधारकों के खातों से 48 लाख का गबन किया है. पुलिस बैंक मैनेजर से पूछताछ में जुटी है.

बता दें कि बीते दिनों बैंक के खातधारकों ने इस मामले की शिकायत मुख्य प्रबंधक से की थी. जिसके बाद जांच के दौरान गबन का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि परसपुर और रगड़गंज इलाहाबाद बैंक के 9 खाताधारकों के खातों से अनियमित तरीके से दूसरे खाते में पैसा ट्रांसफर कर गबन किया गया है. पुलिस आरोपी बैंक प्रबंधक से गहन पूछताछ में जुटी है.

केस दर्ज कराने वाले मुख्य प्रबंधक अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि उच्चस्तरीय जांच की जा रही है. बैंक प्रबंधन ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी है. गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है. पिछले दिनों सर्व यूपी ग्रामीण बैंक की चन्दवतपुर शाखा में बैंक मैनेजर से 98 लाख रुपये गबन कर लिया था. हालांकि यह खुलासा मैनेजर की मौत के बाद हुआ और इसकी जांच देहात कोतवाली पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ें:



स्विस बैंक में BJP के चहेते पूंजीपतियों के धन में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है : मायावती

वाराणसी: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्ज

मगहर के बाद अब 'मुलायम के गढ़' में पीएम मोदी, आजमगढ़ में 14 जुलाई को भरेंगे हुंकार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर