होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गोंडा में निकली 90 KM तिरंगा यात्रा, बिहार की राजनीति पर BJP सांसद बृजभूषण ने कसा तंज

गोंडा में निकली 90 KM तिरंगा यात्रा, बिहार की राजनीति पर BJP सांसद बृजभूषण ने कसा तंज

गोंडा में 90 किमी. की तिरंगा यात्रा निकाली गई.

गोंडा में 90 किमी. की तिरंगा यात्रा निकाली गई.

Gonda News: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने 90 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा निका ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कहा, स्वाभिमान यात्रा है और PM नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश ने यह यात्रा निकाली है.
राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा, इनके दिन बीत गए.

गोंडा. पीएम मोदी के आह्वान पर पूरा देश तिरंगे के सामने नतमस्तक है और पूरे देश में तिरंगा यात्राएं निकाली जा रही हैं. वहीं, रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने 90 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा निकाली. अपने लोकसभा क्षेत्र कैसरगंज के 3 विधानसभा क्षेत्रों में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने तिरंगा यात्रा निकालकर लोगों को संदेश दिया. कटरा बाजार, तरबगंज और कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र से होते हुए सांसद ने तिरंगा यात्रा निकाली. हर जगह फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया गया. वहीं, बिहार राजनीति पर भी भाजपा सांसद  बृजभूषण ने तंज कसते हुए कहा कि अभी उत्तर प्रदेश की राजनीति में व्यस्त हूं. पीएम मोदी और सीएम योगी ड्यूटी लगाएंगे तो बिहार को भी जा कर ठीक कर दूंगा. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके आह्वान पर देश उठ खड़ा हुआ है.

यात्रा के दौरान ’भारत माता की जय’, ’वंदे मातरम’ और ’जय हिंद’ के नारे गूंजते रहे. यात्रा के दौरान हुई बातचीत में सांसद ने कहा कि यह 90 किलोमीटर की स्वाभिमान यात्रा है और पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश ने यह यात्रा निकाली है. जो लोग इस यात्रा पर सवाल उठा रहे हैं उनके लिए संदेश है कि इस यात्रा में सभी धर्म के लोग और सभी रंगों के फूल मिले हुए हैं.

राहुल गांधी और अखिलेश यादव के दिन बीत गए

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यह भी कहा कि यह तिरंगा यात्रा भारत के समृद्धि की पहचान है. भारत अब अपने पैरों पर खड़ा हो चुका है. अब भारत के पुरुषार्थ दिखाने का समय है और हर व्यक्ति को अब तो किसी ना किसी कार्य और पुरुषार्थ के लिए संकल्पित होना चाहिए. वहीं, सांसद ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि इनके दिन बीत गए हैं, अब इनको कोई सीरियस नहीं लेता. यह लोग सर्जिकल स्ट्राइक और कोरोना वायरस की दवा पर सवाल उठाने वाले लोग हैं और अब जनता ने इनको नकार दिया है.

Tags: Azadi Ka Amrit Mahotsav, Gonda news, MP Brij Bhushan Sharan Singh, Tiranga yatra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें