गोंडा: बीजेपी सांसद का विवादित बोल, कहा- अगला नंबर वाड्रा-सोनिया का
Gonda News in Hindi

इसी कड़ी में यूपी के गोंडा से बीजेपी सांसद ब्रज भूषण शरण ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है.

  • Share this:
पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे थे. इसी कड़ी में यूपी के गोंडा से बीजेपी सांसद ब्रज भूषण शरण ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यूपीए सरकार के वक्त के घोटालों को मोदी सरकार ने बेनकाब किया है. उन्होंने कहा कि आगे नंबर राहुल गांधी, राबर्ड वाड्रा और सोनिया गांधी का हो सकता है. पीएम मोदी काम कर रहे हैं, भौंकने वाले भौंकते रहें.  उन्होंने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, "जैसे कहावत होती है कुत्ते भौंकते रहते हैं हाथी मस्त चाल में चलता है. पीएम देश की सेवा में लगे हैं, जिसको भौंकना है भौंके.

सांसद बृजभूषण शरण सिंह से जब यह पूछा गया कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चे एग्जाम कैसे पास कर रहे इस पर मोदी जी ने 2 घंटे बोला, लेकिन बैंक घोटाले पर 2 मिनट भी नहीं बोला. बता दें कि सांसद बृजभूषण सोमवार को केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पर विकास समीक्षा करने गोंडा के परसपुर पहुंचे थे.

इससे पहले नीरव मोदी के यूपी में स्थित 12 ज्वेलरी शोरूम पर छापेमारी की कार्रवाई की है. टीम ने लखनऊ, नोएडा, बनारस, इलाहाबाद में स्थित नीरव मोदी के ज्वेलरी शोरूम की जांच कर रही है.



इसी कड़ी में लखनऊ के शोरूम से ईडी की टीम ने 1.40 करोड़ के गहने जब्त किए है. फिलहाल छापेमारी की कार्रवाई जारी है. टीम ने मौके से कुछ दस्तावेज भी कब्जे में लिया है. लेकिन अभी तक ईडी के किसी भी अधिकारी ने ये नहीं बताया कि ये छापेमारी के दौरान कितने रूपये की ज्वेलरी और कौन-कौन से महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए गए हैं.



गौरतलब है कि इंटरपोल ने नीरव मोदी के अलावा उनकी पत्नी अमी मोदी, भाई निशाल मोदी और मामा मेहुल चैकसी के खिलाफ डिफ्युजन नोटिस जारी किया है. नीरव मोदी फिलहाल अपने परिवार के साथ विदेश में है और वो घोटाला सामने आने के बाद से ही फरार है. नीरव मोदी इस साल 1 जनवरी को देश छोड़कर चला गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading