UP News : योगी को CM बनाए रखने के लिए कार्यकर्ता ने नड्डा को खून से लिखा खत, बोला- अगर उन्‍हें हटाया तो सुसाइड कर लूंगा

सीएम योगी को सीएम बनाए रखने के लिए भाजपा कार्यकर्ता ने खून से लिखा खत.

सीएम योगी को सीएम बनाए रखने के लिए भाजपा कार्यकर्ता ने खून से लिखा खत.

CM Yogi Adityanath News: उत्‍तर प्रदेश भाजपा संगठन, सरकार और मंत्रिमंडल में फेरबदल की कवायद से आहत एक कार्यकर्ता ने राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा को योगी आदित्‍यनाथ को सीएम बनाए रखने के लिए खून से खत लिखा है. साथ ही कहा है कि अगर उन्‍हें हटाया जाता है वह सुसाइड कर लेगा.

  • Share this:

गोंडा. उत्तर प्रदेश की सियासत को लेकर इस समय चर्चाओं का दौर जारी है. इस बीच भाजपा संगठन, सरकार और मंत्रिमंडल में फेरबदल की कवायद से आहत एक भाजपा कार्यकर्ता ने खून से पत्र लिख डाला. गोंडा के उमरी इलाके के रहने वाले युवक और भाजपा कार्यकर्ता सोनू ठाकुर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) को सीएम बनाए रखने के लिए खून से खत लिखा है. यह खून यूपी की सियासत के बीच चर्चा का कारण बन गया है.

भाजपा कार्यकर्ता ने लिखा, ' मैं सोनू ठाकुर अपने खून से लेटर लिखकर आपको अवगत कराना चाहता हूं कि परम पूज्य मुख्यमंत्री योगी जी जनता के हित में लगातार 24 घंटे काम कर रहे हैं. यही नहीं, वह कोरोना महामारी में अपनी जान की परवाह न करते हुए जनता के हित में प्रदेश के प्रत्येक जिले के गांव में दौरा करके जनता की जीवन की रक्षा कर रहे हैं. पार्टी के अंदर आंतरिक रूप से प्रदेश स्तर के कुछ भाजपा नेता योगी जी को मुख्यमंत्री के पद से हटाना चाहते हैं.अतः आपसे निवेदन है कि मैं बीजेपी का एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता हूं और अगर योगी जी को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाता है तो मैं विधानसभा लखनऊ भाजपा कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा.इसकी जिम्‍मेदारी यूपी के कुछ भाजपा नेताओं की होगी.'

CM Yogi , UP News, JP Nadda, BJP government
योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने को लेकर सोनू ठाकुर टावर पर चढ़ने के कारण पहली बार सुर्खियों में आया था.

सोनू ठाकुर ने पहले किया था ये काम
दरअसल, यूपी में भाजपा सरकार बनने के पहले योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने को लेकर यह युवक टावर पर चढ़कर सुर्खियों में आया था और फिर योगी चालीसा लिखकर सीएम की पूजा करके भी चर्चा में आया था.

CM Yogi , UP News, JP Nadda, BJP government
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के नाम कार्यकर्ता ने सीएम योगी के पक्ष में खून से लिखा खत.

अब जब यूपी में सियासी उथल पुथल की आशंका बनी हुई है और भाजपा के केंद्रीय संगठन के बीएल संतोष ने मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम और मंत्रियों के अलावा उत्तर प्रदेश भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर मंथन किया है. ऐसे में सरकार और संगठन का चेहरा बदलने की अटकलें भी तेज हैं. इसी बीच सोनू ठाकुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को खून से पत्र लिखकर योगी को सीएम बनाये रखने की अपील की है. खून से खत लिखना सोनू का सुर्खियां बटोरने का मकसद है या फिर योगी को लेकर दीवानगी लेकिन इस भाजपा कार्यकर्ता के खून भरे खत की चर्चा चारों तरफ गर्म है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज