Home /News /uttar-pradesh /

cabinet minister anil rajbhar gave progress report of yogi government nodnc

UP: योगी के मंत्री अनिल राजभर ने अखिलेश यादव को ​दी नसीहत, आजम खान पर ली चुटकी

योगी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां गिनाने गोंडा पहुंचे थे मंत्री अनिल राजभर.

योगी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां गिनाने गोंडा पहुंचे थे मंत्री अनिल राजभर.

Gonda News: अनिल राजभर का कहना था कि अब एक्सप्रेस वे के किनारे औद्योगिक हब बनाया जाएगा और लोगों को रोजगार दिया जाएगा. इसके साथ ही सरकार चरणबद्ध तरीके से काम कर रही है, जिसमें पहले 100 दिन और फिर उसके बाद आगे का लक्ष्य तय करेगी.

हाइलाइट्स

योगी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां गिनाने पहुँचे थे मंत्री अनिल राजभर.
राजभर ने कहा आजम खान जैसे लोगों से ऊब चुकी है उत्तर प्रदेश की जनता.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में रविवार को सूबे के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने योगी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां गिनाईं. मंत्री ने अफसरों के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश भी दिए. जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने जिला पंचायत सभागार में कहा कि उत्तर प्रदेश अब एक्सप्रेस वे प्रदेश के साथ-साथ औद्योगिक प्रदेश भी बन रहा है. वहीं, इस मौके पर राजभर ने आजम खान और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा.

अनिल राजभर का कहना था कि अब एक्सप्रेस वे के किनारे औद्योगिक हब बनाया जाएगा और लोगों को रोजगार दिया जाएगा. इसके साथ ही सरकार चरणबद्ध तरीके से काम कर रही है, जिसमें पहले 100 दिन और फिर उसके बाद आगे का लक्ष्य तय करेगी. पहले 1 साल फिर 3 साल और फिर 5 साल का लक्ष्य बनाकर सरकार प्रदेश का विकास कर रही है.

अखिलेश यादव सम्मान करना सीखें
पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री अनिल राजभर ने अखिलेश यादव को नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि जनता ने 100 दिन पहले अपना फैसला सुना दिया है कि किसको पसंद करती है. अखिलेश यादव जन भावनाओं का सम्मान करें, उनका आदर करें वरना राजनीतिक अस्तित्व समाप्त हो जाएगा. वहीं, आजम खान पर चुटकी लेते हुए मंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों से जनता ऊब चुकी है और धर्म समाज को बांटने वाले लोगों को जनता नकार चुकी है. ऐसे लोगों को अब जनता जान चुकी है. शायद यही वजह है कि अब जनता भाजपा के साथ आ गई है.

द्रौपदी मुर्मू योग्य उम्मीदवार
वहीं, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर द्रौपदी मुर्मू को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद मंत्री ने कहा कि जो लोग ऐसे योग्य उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं, उनका स्वागत है. मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि जो लोग समाज को तोड़ रहे हैं और धर्म के नाम पर बांट रहे हैं, ऐसे लोगों पर कार्रवाई हो रही है. बाबा का बुलडोजर ऐसे लोगों की तरफ घूम चुका है. योगी और अखिलेश में से कौन पसंद है के सवाल पर मंत्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि जनता इसका निर्णय कर चुकी है और पिछले विधानसभा चुनाव में सब ने देख लिया है. उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और साफ किया कि प्रदेश विकास के रास्ते पर चल रहा है.

Tags: Akhilesh yadav, Anil Rajbhar, Azam Khan, Gonda news, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर