गोंडा में सीएम योगी आदित्यनाथ, देंगे 226 करोड़ परियोजनाओं की सौगात

सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दौरे के दौरान जिले को 226 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 18, 2018, 11:48 AM IST
गोंडा में सीएम योगी आदित्यनाथ, देंगे 226 करोड़ परियोजनाओं की सौगात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 18, 2018, 11:48 AM IST
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोंडा दौरे पर हैं. वैसे तो सरकार बनते ही सीएम ने सूबे के लाखों वनटांगियां को मुख्यधारा से जोड़ने की कवायद शुरू हुई थी. इसी क्रम में आज वे गोंडा के सैकड़ों वन टांगियाँ परिवारों को सौगात देंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ का गोंडा के मनकापुर के असरफ़ाबाद में कार्यक्रम है, जहां चार वनटांगियां गांवों को सीएम राजस्व गांव का दर्जा देंगे. इसके अलावा 126 वनटांगियां परिवारों को अधिकार पत्र भी मिलेगा. साथ ही उनको पीएम आवास का भी लाभ दिया जाएगा. सभी 126 परिवारों को 10-10 बीघा जमीन का भी तोहफा मिलेगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दौरे के दौरान जिले को 226 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. सीएम योगी का दलित के घर भोजन का भी कार्यक्रम है, जिसको लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं.

तमाम अन्य कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा के साथ जिले को मेडिकल कॉलेज का भी मिल तोहफा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. आज यहां पर 11.40 बजे दोपहर असरफ़ाबाद में सीएम योगी का हेलीकाप्टर उतरेगा और 2.30 बजे लखनऊ के लिए सीएम रवाना हो जाएंगे.

सीएम टी]योगी के दौरे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है और उनके स्वागत में लोग अपने हाथों से साफ सफाई कर रहे हैं. इतना ही नहीं किसी नें योगी को भगवान बताया तो किसी नें अपना तारणहार बता दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर