Home /News /uttar-pradesh /

CM योगी ने गोंडा में विपक्ष पर बोला हमला, कहा-'जिन्ना के अनुयायी नहीं समझेंगे गन्ने की मिठास'

CM योगी ने गोंडा में विपक्ष पर बोला हमला, कहा-'जिन्ना के अनुयायी नहीं समझेंगे गन्ने की मिठास'

Gonda: सीएम योगी ने कहा- आखिर किसने रोका था कांग्रेस, बबुआ और बुआ को? (फाइल फोटो)

Gonda: सीएम योगी ने कहा- आखिर किसने रोका था कांग्रेस, बबुआ और बुआ को? (फाइल फोटो)

Yogi Adityanath Rally in Gonda: अपने भाषण के दौरान सीएम योगी ने कहा, "चीन, यूरोप, अमेरिका समेत दुनिया के कई देश कोरोना से बेहाल हो गए, लेकिन भारत के लोगों की आस्था के आगे कोरोना परास्त हो गया. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ. पिछली सरकार राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले लोगों के मुकदमों को वापस लेती थी. बीजेपी की सरकार ने आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारा है." साथ ही सीएम योगी ने किसान आंदोलन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि देशहित में तीनों कृषि कानून वापस लिए गए हैं. 2017 से पहले यूपी में किसानों के हाल बेहाल थे.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को गोंडा (Gonda) जिले में 450 रुपये करोड़ की लागत से 65.61 एकड़ में बने एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास किया. इसके बाद सीएम योगी ने जनसभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव में तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ये जिन्ना के अनुयायी गन्ने की मिठास को क्या समझेंगे. पहले बुआ और बबुआ विकास का काम नहीं करवाते थे. गरीबों को पहले भी बिजली, शौचालय और घर दिए जा सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. पहले लोगों को राशन नहीं मिलता था लेकिन हमारी सरकार गरीबों को राशन उपलब्ध करवा रही है. योगी ने आगे कहा कि श्री अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण पहले भी हो सकता था. आखिर किसने रोका था कांग्रेस, बबुआ और बुआ को?

अपने भाषण के दौरान सीएम योगी ने कहा, “चीन, यूरोप, अमेरिका समेत दुनिया के कई देश कोरोना से बेहाल हो गए, लेकिन भारत के लोगों की आस्था के आगे कोरोना परास्त हो गया. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ. पिछली सरकार राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले लोगों के मुकदमों को वापस लेती थी. बीजेपी की सरकार ने आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारा है.” साथ ही सीएम योगी ने किसान आंदोलन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि देशहित में तीनों कृषि कानून वापस लिए गए हैं. 2017 से पहले यूपी में किसानों के हाल बेहाल थे.

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा में 450 करोड़ की लागत से 65.61 एकड़ में विस्तृत 350 के.एल.डी. प्रतिदिन क्षमता के एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास किया. साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति-पत्र/चेक भी वितरित किए. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में फ्री टेस्ट, इलाज, राशन और वैक्सीन दी गई और अब तक प्रदेश में साढ़े 15 करोड़ लोगों को टीका लग चुका है. सीएम ने मंच से ही विकास की बात दोहराई, विपक्ष को आड़े हाथों लिया तो वहीं लोगों को विकासवादी सरकार को दोहराने का संकल्प भी दिलाया और जौनपुर रवाना हो गए.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Mayawati, Priyanka gandhi, UP Election 2022, UP news, Yogi government, गोंडा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर