गोंडा: सीएम योगी आज करेंगे बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

इसी कड़ी में लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट की सड़क पानी में डूब गई है. इससे एयरपोर्ट आने जाने वाले यात्रियों और अन्‍य लोगों को परेशानी को सामना करना पड़ रहा है.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 12:06 PM IST
गोंडा: सीएम योगी आज करेंगे बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण
सीएम योगी की फाइल फोटो
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 12:06 PM IST
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोंडा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे. बता दें कि बारिश की वजह से वाराणसी, इलाहाबाद, आजमगढ़, बलिया, गाजीपुर और गोंडा में गंगा, यमुना और घाघरा के साथ ही सहायक नदियां उफान पर हैं. इससे इन जिलों में दर्जनभर गांवों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. गोंडा में भी एल्गिन चरसड़ी बांध में दरार आने के बाद से वहां के प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं. अधिकारियों ने बांध में आई दरार को तुरंत दूर करने का निर्देश जारी किया है. सीएम योगी बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के बद अधिकारियों के साथ बाढ़ राहत कार्यों की समीक्षा करेंगे.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले एक हफ्ते तक नहीं मिलेगी बारिश से राहत

इसी कड़ी में लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट की सड़क पानी में डूब गई है. इससे एयरपोर्ट आने जाने वाले यात्रियों और अन्‍य लोगों को परेशानी को सामना करना पड़ रहा है. मौके पर एयरपोर्ट प्रशासन और नगर निगम के कर्मचारी पानी को साफ करने में लगे हुए है. भारी बारिश के कारण लखनऊ में शुक्रवार को अलग-अलग इलाकों में चार इमारतें गिर गई थी.

गंगा के उफनते बाढ़ में मौत का स्टंट, जान पर खेल रहे हैं युवा

मौसम विभाग के निदेशक जे. पी. गुप्ता के अनुसार, पिछले कई दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश का दौर अभी जारी रहेगा. दिन में कई जगहों पर तेज तो कई जगहों पर सामान्य बारिश होने का अनुमान है. पूर्वाचल के कई जिलों में अगले 48 घंटों के दौरान भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है.

यह भी पढ़ें: 

बारिश के कहर से बेटे को बचाने आया पिता, कुएं में गिरने से दोनों की मौत

जौनपुर: सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

बच्चों की मौत के एक साल बाद कैसी है BRD मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर