Gonda News: पति ने की ओछी हरकत, मायके से अस्पताल पहुंची पत्नी को सरेराह पीटा, वीडियो वायरल

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Gonda Viral Video: उत्तर प्रदेश में गोंडा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की सरेआम बेहरमी से पिटाई कर दी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश में गोंडा में एक पति ने सरेराह पत्नी की पिटाई कर दी. इस पूरे घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है. 5 साल से अपने मायके में रह रही पत्नी बुधवार को किसी काम से महिला अस्पताल आई. पति को इसकी भनक लगी तो वो पहले से इंतजार करने लगा. जैसे ही उसे पत्नी दिखी उसने सरेआम उसे पीटना शुरू कर दिया. स्थानीय लोग और महिला के भाई ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन 1 घंटे तक चौराहे पर ही यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

वहीं पत्नी का कहना है कि वह 5 साल से पति से अलग होकर मायके में रह रही है. किसी रिश्तेदार के काम से महिला अस्पताल आई थी. पति वहीं पर मिल गया और अभद्रता करने लगा. विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी. महिला के भाई के बार-बार मना करने पर उससे भी भिड़ गया. स्थानीय लोगों के बीच बचाव करने के बाद भी नहीं माना.

Youtube Video


पत्नी ने लगाया आरोप
पत्नी का कहना है कि जब उन लोगों के बीच अनबन है और अलग रह रहे हैं तो चौराहे पर रोक कर मारपीट की वजह क्या है. वहीं मौके पर खड़े किसी व्यक्ति ने इस हाईवोल्टेज ड्रामे को मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कर रही है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी जमकर हाथ साफ किया और जमकर मारपीट होती रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज