गोंडा में दबंगों ने सफाई कर्मी को जमकर पीटा

घटना अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला जिले के महिला अस्पताल का है जहां बुधवार को एक महिला मरीज़ के परिजनों ने अस्पताल के सफाई कर्मी की जमकर पिटाई कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2018, 4:21 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2018, 4:21 PM IST
गोंडा जिले में दबंगों ने एक सफाई कर्मी की जमकर पिटाई कर दी. जिला महिला अस्पताल में महिला मरीज के तीमारदारों ने एक स्वीपर को जमकर पीट दिया. हालांकि यह घटना गोंडा के जिला महिला अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला जिले के महिला अस्पताल का है जहां बुधवार को एक महिला मरीज़ के परिजनों ने अस्पताल के सफाई कर्मी की जमकर पिटाई कर दी.

खास बात यह है की महिला अस्पताल में तैनात इस सफाई कर्मी का दोष बस इतना था कि उसने अपनी ड्यूटी निभाते हुए सफाई करने के दौरान इन लोगों से हटने के लिए कहा था जिसके बाद वहां पर बैठे दबंग को यह बात नागवार गुजरी और उसने अपने और साथियों को बुलाकर सफाई कर्मी की लात घूंसों और थप्पड़ से पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद अस्पताल कर्मियों ने किसी तरह से बीच-बचाव किया जबकि इसी बीच वहां पहुंची पुलिस ने दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की एक्सक्लूसिव वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की गोंडा में दबंग किस तरह से हावी हैं और इनके हौसले किस तरह से बुलंद हैं. अस्पताल से चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी में बैठी पुलिस को घटना का पता न चला. सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

ये भी पढ़ें - 

बरेली में दर्ज हुई हलाला मामले की पहली FIR, ससुर, पति के साथ पूरा परिवार बना आरोपी

छोटे भाई की मौत का बदला लेने के लिए छात्रा ने मिड-डे मील में मिलाया जहर

यूपी में कांग्रेस अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव, गठबंधन के लिए निभाएगी 'वोट कटवा' की भूमिका!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर