होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

गोंडा: शौच के लिए निकली दलित युवती की गैंगरेप के बाद हत्या, खेत में छुपे 2 आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गोंडा: शौच के लिए निकली दलित युवती की गैंगरेप के बाद हत्या, खेत में छुपे 2 आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

एसओजी और सर्विलांस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 12 घंटे के अंदर मुठभेड़ के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

एसओजी और सर्विलांस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 12 घंटे के अंदर मुठभेड़ के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

गोंडा जिले (Gonda News) में स्थित नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक दलित युवती से गैंगरेप और हत्या (Gangrape and murder) के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह लड़की घर से शौच के लिए निकली थी. उसके बाद खेत में उसका शव मिला. उसके गाल, गले और शरीर पर मिले चोट के निशान उसके साथ हुई दरिंदगी बयान कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले (Gonda News) में स्थित नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक दलित युवती से गैंगरेप और हत्या (Gangrape and murder) के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह लड़की घर से शौच के लिए निकली थी. उसके बाद खेत में उसका शव मिला. उसके गाल, गले और शरीर पर मिले चोट के निशान उसके साथ हुई दरिंदगी बयान कर रहे थे.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी ने घटना का जायजा लिया और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा कर जांच शुरू कर दी. वहीं एसपी ने तुरंत टीमें गठित कर संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी. पुलिस की सक्रियता, एसओजी और सर्विलांस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 12 घंटे के अंदर मुठभेड़ के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद मुख्य आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. बरेली के नवाबगंज पुलिस और एसओजी की सर्विलांस टीम के सहयोग से उमरिया गांव के पास गन्ने के एक खेत में छिपे आरोपियों की पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ली. खुद को घिरा देखकर आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी, जिसमें आरोपी महेश यादव के दाहिने पैर में गोली लग गई. इसके बाद महेश और उसके साथ एक अन्य आरोपी संजय को पुलिस ने वहीं धर दबोचा. एसपी के अनुसार पुलिस इस केस के अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. उन्होंने बताया कि एनकाउंटर टीम को 50 हजार रुपये नकद इनाम भी दिया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, थानाक्षेत्र के परसापुर गांव की 17 वर्षीय दलित लड़की शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे घर से शौच के लिए निकली थी. काफी देर के बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. कुछ देर बाद घर से तकरीबन 150 मीटर की दूरी पर अर्धनग्न अवस्था में उसका शव मिला. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि दरिंदगी के बाद गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Dalit Harassment, Gangrape, Gonda news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर