Home /News /uttar-pradesh /

गोंडा: दो दिनों से लापता मासूम का शव बरामद, पुलिस जांच जारी

गोंडा: दो दिनों से लापता मासूम का शव बरामद, पुलिस जांच जारी

अवैध रूप से 54 लोगों को बिहार ले जाने के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

अवैध रूप से 54 लोगों को बिहार ले जाने के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र से गायब 9 साल के बच्चे का शव बरामद (Died Body Recovered) किया गया है.

    गोंडा (उप्र). उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र से गायब 9 साल के बच्चे का शव बरामद (Died Body Recovered) किया गया है. शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इस बच्चे का शव मंगलवार सुबह बरामद हुआ. बच्चे की उम्र 9 साल बताई जा रही है. इस मामले में एसएसपी महेंद्र कुमार (SSP Mahendra Kumar) ने बताया कि बहराइच रोड पर स्थित खिरौरा मोहन गांव में एक भट्ठे के पास इस बालक का क्षत विक्षत शव पाया गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त तिलकू के रूप में की है. एसएसपी ने बताया है कि यह लड़का दो दिन पूर्व घर से लापता हो गया था. जिसकी रिपोर्ट पुलिस के पास दर्ज कराई गई थी.

    सोमवार को दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
    बताया जा रहा है कि इस बच्चे के गायब होने के बाद पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सोमवार को दर्ज की गई थी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस मामले की कड़ाई से जांच कर रही है. ताकि आरोपियों का जल्द से जल्द पता लगाया जा सके. एसपी राज करन नैयर ने जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ फील्ड यूनिट, फारेंसिक टीम, खोजी कुत्तों एवं निगरानी दल भी मौजूद था.

    पुलिस मामले की कर रही जांच
    पुलिस इस मामले की कड़ाई से जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि इस घटना में शामिल लोगों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने इस मामले की जांच की मांग की है. ताकि इस तरह की घटना में शामिल दोषियों की पहचान हो सके. साथ ही मासूम बच्चे के परिवार के लोगों को जल्द से जल्द न्याय मिल सके.
    घटनाओं पर रोक जरूरी
    एक मासूम बच्चे के साथ हुई इस तरह की घटना के बाद जिले में इसपर लगातार चर्चा होती रही. पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि मामले में संलिप्त लोगों का जल्द पता लगाया जाएगा. लेकिन घर से दो दिनों से लापता 9 साल के मासूम तिलकू की मौत ने लोगों को हतप्रत कर दिया. पुलिस इस मामले की हर पहलुओं से जांच कर रही है.



    ये भी पढ़ें:


    बुलंदशहर में साधुओं की हत्या की अखाड़ा परिषद ने की निंदा, नरेंद्र गिरी बोले...




    Lockdown: CM योगी के निर्देश पर स्टूडेंट भेजे जा रहे हैं घर, यहां से मिलेगी बस


    Tags: Crime Against Child, Crime report, Up crime news, UP news, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर