Home /News /uttar-pradesh /

'मैं शराबी हूं...' गाने पर बोतल लेकर सरकारी डॉक्टर का डांस, देखें Video

'मैं शराबी हूं...' गाने पर बोतल लेकर सरकारी डॉक्टर का डांस, देखें Video

 यह वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है.

यह वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है.

Gonda Viral Video of Doctors: मामला सामने आने के बाद गोंडा के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही के निर्देश पर सीएमओ राधेश्याम केशरी ने सालों से मुजेहना सीएचसी पर जमे डॉक्टर विवेक मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए सीएचसी बभनजोत ट्रांसफर कर दिया है. और 3 सदस्यीय समिति गठित कर जांच के आदेश दिये है. फिलहाल शराब पीकर झूमे अन्य डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ पर अभी भी कार्रवाई का इंतजार है.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में एक सीएचसी के डॉक्टर व स्टाफ का शराब पीकर डांस करते हुए वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हुआ है. यह वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद डीएम मार्कण्डेय शाही के निर्देश पर सीएमओ राधेश्याम केशरी ने सालों से मुजेहना सीएचसी पर जमे डॉक्टर विवेक मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए सीएचसी बभनजोत ट्रांसफर कर दिया है. और 3 सदस्यीय समिति गठित कर जांच के आदेश दिये है. फिलहाल शराब पीकर झूमे अन्य डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ पर अभी भी कार्रवाई का इंतजार है.

मामला मुजेहना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. जहां डॉक्टरों ने अस्पताल परिसर को ही मयखाना बना दिया और फिल्मी गानों पर ये लोग जमकर थिरके. दरअसल डॉक्टर विवेक मिश्रा की बेटी के जन्मदिन के बहाने पूरा मेडिकल स्टाफ सरकारी जिम्मेदारी निभाने के बजाय मौज मस्ती करता हुआ दिखाई दिया.अब डॉक्टर विवेक मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डॉ. विवेक मिश्रा और उनके स्टाफ शराब की बोतल लेकर डांस कर रहे हैं. वहीं सीएचसी मुजेहना के डॉक्टर, स्वास्थ शिक्षा अधिकारी और नेत्र परीक्षक के अलावा अस्पताल के स्टाफ शराब के नशे में जमकर झूमते नजर आ रहे है. यह 3 साल पहले की घटना बताई जा रही है. खैर वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में आ गया है.

मामला सामने आने के बाद गोंडा के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही के निर्देश पर सीएमओ राधेश्याम केशरी ने सालों से मुजेहना सीएचसी पर जमे डॉक्टर विवेक मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए सीएचसी बभनजोत ट्रांसफर कर दिया है. और 3 सदस्यीय समिति गठित कर जांच के आदेश दिये है. फिलहाल शराब पीकर झूमे अन्य डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ पर अभी भी कार्रवाई का इंतजार है.

Tags: CM Yogi, Gonda news, Health Department, Latest viral video, UP news, UP Yogi government Corona victim help, गोंडा

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर