होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लापरवाही! सरकारी अस्पताल में मरीजों के साथ बेड पर आराम फरमा रहे कुत्ते, फोटो वायरल

लापरवाही! सरकारी अस्पताल में मरीजों के साथ बेड पर आराम फरमा रहे कुत्ते, फोटो वायरल

Gonda News: मंडलीय अस्पताल के बेड पर सोता दिखा कुत्ता

Gonda News: मंडलीय अस्पताल के बेड पर सोता दिखा कुत्ता

Gonda Government Hospital: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लगातार स्वास्थ्य सुविधाओं को सुधारने की बात कह रहे हैं, लेकिन गोंडा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मंडलीय अस्पताल में बेड पर आराम फरमाता मिला कुत्ता
अस्पताल प्रशसन को नहीं हैं मरीजों के स्वास्थ्य की चिंता

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में स्वास्थ्य महकमे की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां मंडलीय अस्पताल के वार्ड में  बेड पर इंसानों के बीच कुत्ते भी आराम फरमाते मिले. तस्वीर इसलिए भी शर्मसार करने वाली है, क्योंकि इसी वार्ड में एक महिला कड़ाके की ठंड में जमीन पर लेटी है और कुत्ता बेड पर आराम कर रहा है. वायरल तस्वीर के बाद अस्पताल प्रशासन की लापरवाही उजागर हो रही है.

बता दें कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लगातार स्वास्थ्य सुविधाओं को सुधारने की बात कह रहे हैं, लेकिन गोंडा के मंडलीय अस्पताल से जो तस्वीर सामने आई उससे यही लगता है कि अधिकारी व कर्मचारी कोई सुध नहीं ले रहे. अस्पताल में अव्यवस्था की तस्वीर लगातार सामने आ रही है. इंसान फर्श पर लेटा है और कुत्ता बेड पर आराम कर रहा है.

CMO ने कही कार्रवाई की बात
गौरतलब है कि अस्पताल परिसर में आवारा कुत्ते और छुट्टा जानवरों का आतंक है. लेकिन जिम्मेदार इसकी सुध ही नहीं ले रहे. यह पहली घटना नहीं है, जब ऐसी तस्वीर सामने आई हो. वैसे तो अव्यवस्थाओं को सुधारने की कवायद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग हमेशा करता तो है, लेकिन परिस्थितियां जस की तस ही हैं. अब देखने ये होगा कि मरीज के बेड पर कुत्ते की तस्वीर वायरल होने के बाद जिम्मेदारों पर कोई कार्यवाही तय की जाती या फिर इस लापरवाही पर पर्दा डाल दिया जाता है. वहीं मुख्य चिकित्सा अधिकारी रश्मि वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Tags: Gonda news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें