होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गोंडा में ठगी करने वाला फर्जी दरोगा गिरफ्तार, वर्दी समेत 9 हजार रुपये बरामद, ऐसे करता था वारदात

गोंडा में ठगी करने वाला फर्जी दरोगा गिरफ्तार, वर्दी समेत 9 हजार रुपये बरामद, ऐसे करता था वारदात

गोंडा में ठगी करने वाला नकली दरोगा गिरफ्तार.

गोंडा में ठगी करने वाला नकली दरोगा गिरफ्तार.

Gonda Crime News: बताया गया कि यह शख्स वर्दी पहन कर लोगों से ठगी करता था. ठगी के बाद यह, वर्दी की आड़ में बड़ी ही आसानी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से करता था ठगी
गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में पुलिस

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक शख्स को खाकी वर्दी पहनकर ठगी करना महंगा पड़ गया. विपिन तिवारी नाम का एक शख्स खाकी पहनकर लोगों से ठगी करता था. गोंडा पुलिस ने खाकी पहनकर ठगी करने वाले, नकली पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. विपिन तिवारी नामक यह शख्स जिले के कर्नल गंज कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है. यह व्यक्ति गोंडा, बलरामपुर और आसपास के इलाकों में भोले-भाले लोगों को शिकार बनाता था. इस शख्स ने लोगों से ठगी करने के लिए एक नया तरीका अपनाया था. इसने पुलिस की वर्दी पहनी, कंधे पर सितारा लगाया और टोपी पहनकर लोगों से ठगी करता था.

बताया गया कि यह शख्स वर्दी पहन कर लोगों से ठगी करता था. ठगी के बाद यह, वर्दी की आड़ में बड़ी ही आसानी से निकल जाता था. पिछले दिनों शहर कोतवाली क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वर्दी पहने यह व्यक्ति एक महिला के साथ ठगी करता दिख रहा था. नौकरी दिलाने के नाम पर चाय बेचने वाली महिला के साथ इस नकली दरोगा ने रूपये ठगे और रूपये लेकर फरार हो गया.

वर्दी, सितारा और 9 हजार रुपये बरामद
बताया गया वर्दी पहने यह नकली पुलिसकर्मी गोंडा, बलरामपुर और आसपास के जनपदों में ठगी की वारदात को अंजाम दिया था. गोंडा में ठगी करना इसको महंगा पड़ गया. आखिरकार यह नकली पुलिसकर्मी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने आज इसे शहर कोतवाली क्षेत्र के आईटीआई चौराहे के पास वर्दी पहने हुए दबोच लिया. जहां से इसे पुलिस शहर कोतवाली ले आई.

गिरफ्तार किए गए नकली पुलिसकर्मी को अपर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के सामने पेश किया. पुलिस ने बताया कि उसके कब्जे से नकली वर्दी, सितारा, नकली आई कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और 9 हजार रुपये बरामद किया है. फिलहाल पुलिस इस जालसाज को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Gonda news, Gonda police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें