गोंडा : गलती से पिला दी ग्लूकोज की जगह कीटनाशक, पिता की मौत

लड़के ने गलती से कीटनाशक दवा को निकाल कर शरबत में मिला दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 8, 2018, 12:54 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 8, 2018, 12:54 PM IST
गोंडा में गलती से शरबत में ग्लूकोज की जगह कीटनाशक दावा डाल दी. इसमें पिता समेत मां- बेटा ने उस शर्बत को पी लिया. उन्हें गांव के लोगों ने पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया. तबियत ज्यादा बिगड़ जाने पर डॉक्टर ने उन्हें गोंडा जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई. जबकि मां और बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

घटना उमरीबेगम गंज थाना क्षेत्र के बकछैला गांव की है. लड़के ने गलती से कीटनाशक दवा को निकाल कर शरबत में मिला दिया. उसे अपने पिता को दिया. फिर अपनी मां और खुद भी पी लिया. कुछ देर बाद सभी की हालत अचानक खराब होने लगी. तभी आस पास के लोगों ने सभी को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया. उन्हें जिला अस्पताल नहीं ले जाकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए. प्राइवेट हॉस्पिटल ने भी पिता की हालत ज्यादा खराब देख उनको लखनऊ के लिये रेफर कर दिया. तब लोगों ने उन्हें गोंडा जिला अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान राम धीरज प्रजापति की मौत हो गई. वही दो लोग का उसी प्राईवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार का कहना है कि गलती से लड़के नें ग्लूकोज की जगह कीटनाशक दवा को सरबत में डाल दिया. उस शर्बत को पिता सहित मां और बेटे ने भी पी लिया. इसमे पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...