Home /News /uttar-pradesh /

fear of up police and bulldozers mujhe goli mat maro surrender of prize accused of rape nodelsp

UP पुलिस और बुलडोजर का खौफ: 'मुझे गोली मत मारो'-गले में तख्ती लटकाकर थाने पहुंचा रेप आरोपी

पुलिस कार्रवाई से घबराकर गोंडा में रेप का इनामी अपराधी गले में तख्ती लटकाकर परिजनों संग कोतवाली पहुंच गया.

पुलिस कार्रवाई से घबराकर गोंडा में रेप का इनामी अपराधी गले में तख्ती लटकाकर परिजनों संग कोतवाली पहुंच गया.

UP Criminal Surrender Dont Shoot Me: गोंडा जिले में भी अपराधियों पर योगी सरकार का खौफ दिखा है. यहां पुलिस कार्रवाई से घबराकर एक रेप का इनामी अपराधी गले में तख्ती लटकाकर परिजनों संग कोतवाली पहुंच गया. उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया और जान की भीख मांगने लगा.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में योगी सरकार 2.0 और पुलिस का खौफ अपराधियों में देखने को मिल रहा है. कार्रवाई से घबराया एक रेप का इनामी अपराधी गले में तख्ती लटकाकर परिजनों संग कोतवाली पहुंचा और जान की भीख मांगने लगा. वह पुलिस से रहम की गुहार लगाने लगा.

दरअसल शहर कोतवाली इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में दलित नाबालिग पीड़िता की तहरीर पर 4 लोगों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू हुई थी. पुलिस और एसओजी की टीम ने 25-25 हजार के दो इनामी आरोपियों राजा अली और रिजवान को अरेस्ट किया था.

जानकारी के अनुसार बीते 30 मार्च को शहर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई थी. नगर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त टीम ने वारदात के मुख्य अभियुक्त को पुलिस मुठभेड़ में 31 मार्च को ही गिरफ्तार कर लिया था और 2 अप्रैल को पुलिस बुल्डोजर लेकर आरोपी इजराइल के घर पहुंची थी. वहीं 2 अप्रैल की ही देर रात एक आरोपी रिजवान को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें- 100 साल की बुर्जुग के साथ कांस्‍टेबल की फोटो वायरल, यूपी ADG नवनीत सिकेरा ने लिखा- ‘थाने के अंदर दादी मां’

पुलिस की इस कार्रवाई से घबराकर घर पर बुलडोजर चलने और गोली मारे जाने के डर से 25 हजार का इनामी इसराइल अपने परिजनों को साथ लेकर थाने में सरेंडर करने पहुंच गया. इसराइल ने तख्ती बनवाई और उस पर लिखा- ‘साहब मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो’.

आत्मसमर्पण के बाद अभियुक्त ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध बुल्डोजर चलाया जा रहा है. इसकी चेतावनी व ताबड़तोड़ कार्रवाई के डर से कोतवाली आकर आत्मसमर्पण कर रहा हूं. एसपी संतोष मिश्रा ने न्यूज 18 को बताया कि सामूहिक दुष्कर्म मामले में 25 हजार के 2 आरोपियों को मुठभेड़ में अरेस्ट किया गया है, वहीं एक आरोपी ने आज कोतवाली आकर आत्मसमर्पण किया है. ऐसे अपराधियों पर लगातार प्रभावी कार्रवाई चल रही है ताकि अपराधियों में डर बना रहे.

Tags: Gonda news, UP criminal surrender, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर