लाइव टीवी

बलरामपुर में आदमखोर जानवरों का आतंक, मासूम की ली जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2019, 2:57 PM IST
बलरामपुर में आदमखोर जानवरों का आतंक, मासूम की ली जान
जंगली जानवारों के आंतक से यहां के लोग परेशान हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) में आदमखोर जंगली जानवर का आतंक बढता जा रहा है. बीती रात हर्रैया थाना क्षेत्र के भुजेहरा गांव में जंगली जानवर एक साल की मासूम बच्ची को उठा ले गया.

  • Share this:
बलरामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) में आदमखोर जंगली जानवर का आतंक बढता जा रहा है. बीती रात हर्रैया थाना क्षेत्र के भुजेहरा गांव में जंगली जानवर एक साल की मासूम बच्ची को उठा ले गया. मासूम बच्ची पर जंगली जानवर ने तब हमला किया जब वह अपनी मां के साथ घर में सो रही थी. घटना के बाद से ही ग्रामीणो ने मासूम की तलाश शुरू की.

सुबह बच्ची का शव गांव के बाहर तालाब के किनारे पड़ा मिला. पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक यह निष्कर्ष नही निकल पाया है कि जिस जानवर ने बच्ची को उठाया वह कौन सा जानवर था. ग्रामीण तेन्दुएं के हमले की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. इसी माह में तेन्दुएं के हमले में तीन बच्चो की जान जा चुकी है जबकि चार लोग घायल हो चुके हैं.

सोहेलवा वनक्षेत्र से सटे इलाके में तेन्दुआ लगातार मवेशियों को अपना निशाना बना रहा है. नेपाल सीमा से सटा जंगली क्षेत्र होने के कारण यहां के लोगो में काफी दहशत व्याप्त है. लगातार हो रही घटनाओ से ग्रामीणो में आतंक का माहौल है और लोग रात-रात भर जागकर जंगलीजानवरो से अपने बच्चो की सुरक्षा करने का प्रयास र रहे है इसके बावजूद जंगली जानवरो का आतंक कम होने का नाम नही ले रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...