बलरामपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार

बदमाशों की फायरिंग में कोतवाली देहात के थानाध्यक्ष संजय कुमार के बाएं हाथ में गोली लग गई. जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर अपराधी लवकुश के पैर में गोली लगी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2018, 9:41 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2018, 9:41 AM IST
बलरामपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़  हुई. इसमें एक शातिर अपराधी गोली लगने के घायल हो गया. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा अपराधी भागने में सफल रहा. इस मुठभेड़ में कोतवाली देहात के थानाध्यक्ष संजय कुमार भी गोली लगने से घायल हुए हैं. घायलों को जिला मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला देहात थाना क्षेत्र के माया होटल के निकट का है. पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे. बदमाशों की फायरिंग में कोतवाली देहात के थानाध्यक्ष संजय कुमार के बाएं हाथ में गोली लग गई. जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर अपराधी लवकुश के पैर में गोली लगी है.



पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गए शातिर बदमाश लवकुश के पास से असलहा और जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है. लवकुश कई गम्भीर आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. जिले के कई थानों में इसके खिलाफ गम्भीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. 31 मार्च 2018 को कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के बेलवा सुलतानजोत में 17 साल की एक छात्र की हत्याकर उसका शव जलाने के मामले में भी पुलिस को लवकुश की तलाश थी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...