नदी में तैरता मिला बच्‍ची का शव,रेप के बाद हत्या की आशंका

गोंडा जिले के कर्नलगंज कोतवाली की सरयू नदी के किनारे 13 साल की नाबालिग लड़की का शव तैरता मिला.नाबालिग के पिता का आरोप है कि गांव के शख्‍स ने ही उसकी बेटी के साथ पहले रेप किया और फिर हत्‍या कर दी.


Updated: June 1, 2018, 3:04 PM IST

Updated: June 1, 2018, 3:04 PM IST
यूपी के गोंडा जिले में सरयू नदी में बच्‍ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बिना कपड़ोंं के बच्‍ची का शव नदी में तैरता मिला.शव को जब ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी.बच्‍ची की शिनाख्‍त हो गई है.बच्‍ची के परिजनों का कहना है कि गांव के ही शख्‍स ने छात्रा को बहला-फुसलाकर उसके साथ पहले रेप किया और फिर बच्‍ची की हत्‍या कर दी.

गोंडा जिले के कर्नलगंज कोतवाली की सरयू नदी के किनारे 13 साल की नाबालिग लड़की का शव तैरता मिला.नाबालिग के पिता का आरोप है कि घाट पर कीर्तन हो रहा था.सभी बच्चे वहां गए थे.उनकी बेटी भी उन बच्‍चों के साथ गई थी,जहांं सचिन नाम का लड़का उनकी बच्ची को जलेबी खिलाने के बहाने ले गया.
इस बात की जानकारी सब बच्चों ने जब उनको दी.तब वे उस स्‍थान पर पहुंचे. जहांं बहुत देर तक तलाश करने के बाद बेटी का कोई पता नहीं चला.फिर ग्रामीणवासियों से बच्‍ची का पता चला तो वह ऐसी दर्दनाक हालत में मिली.
पिता का आरोप है की उनकी बच्ची के संग बलात्कार हुआ है,जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी.

वहीं स्थानीय लोगों की माने तो किसी वहशी ने पहले इसके साथ दुराचार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और फिर इसकी हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने के लिए नदी में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर