गोंडा: शौच के लिए गई छात्रा से गैंगरेप, आरोपी दो युवक फरार

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित लड़की के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2018, 5:55 PM IST
गोंडा: शौच के लिए गई छात्रा से गैंगरेप, आरोपी दो युवक फरार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2018, 5:55 PM IST
यूपी सरकार के लाख दावे के बावजूद प्रदेश में रेप व गैंगरेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला यूपी के गोंडा जिले का है, जहां मनकापुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया है. पीड़िता अपने घर से अपनी चाची के साथ शौच के लिए गई हुई थी और रास्ते में इन दोनों युवकों ने उसका अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया.

किसी तरह से पीड़िता घर पहुंची और आपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों ने इसकी तहरीर थाने में दी. वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है और कार्रवाई में जुट गई है.

थाने में पीड़िता के परिजन ने बताया कि वह अपनी चाची के साथ शौच के लिए गई थी. कुछ लोगों ने उसका इस दौरान अपहरण कर​ लिया और इसके बाद गैंगरेप किया. इसकी शिकायत पुलिस को दी गई है. पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. उन्होंने कहा है कि हम चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई करें और हमें न्याय मिले.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित लड़की के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. इसके अलावा पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर