गोंडा: BJP के बूथ अध्यक्ष पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

गोंडा से बीजेपी के बूथ अध्यक्ष तपन कुमार पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती.

News18 Uttarakhand
Updated: June 5, 2019, 7:01 PM IST
गोंडा: BJP के बूथ अध्यक्ष पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, हालत गंभीर
बीजेपी के बूथ अध्यक्ष पर हमला (प्रतिकात्मक फोटो)
News18 Uttarakhand
Updated: June 5, 2019, 7:01 PM IST
यूपी के गोंडा में भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष पर देर रात जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. हमलावरों ने बूथ अध्यक्ष पर कुल्हाड़ी से वार कर उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में बूथ अध्यक्ष को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां से डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है और गंभीर हालत मे इलाज चल रहा है.

दरअसल कौड़िया थाना क्षेत्र के कोटिया मदारा गांव के रहने वाले तपन कुमार सिंह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है और अपने गांव के बूथ अध्यक्ष हैं. तपन कुमार का कहना है कि गांव के सार्वजनिक रास्ते पर जीत बहादुर सिंह आदि ने कब्जा कर रखा है और इस रास्ते को खाली न करना पड़े इसलिए रात करीब आठ बजे गांव के जीत बहादुर सिंह अपने कई साथियों को लेकर रास्ते के बगल गांव की चरागाह की जमीन पर जबरन दूसरा रास्ता पाट रहे थे. तपन के मुताबिक जब उन्होंने इसका विरोध किया तो जीत बहादुर ने पूर्व प्रधान व अन्य लोगों के साथ मिलकर उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

इस हमले से उनका सिर फट गया और वह बेहोश होकर गिर पड़े. परिजन उन्हें रूपईडीह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां से डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. तपन सिंह को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार का कहना है कि रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये जिसमें तपन कुमार सिंह को चोटें आयी हैं. फिलहाल ये पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:

बेटी के साथ युवक को आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने की हत्या

गाजीपुर में एक साथ उठी मां-बेटी की अर्थी, पुलिस ने तुरंत...
First published: June 5, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...