• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गोंडा: योगी सरकार के मंत्री का प्रियंका गांधी पर 'प्रहार', कहा- केवल ट्विटर पर उड़ाती हैं चिड़िया

गोंडा: योगी सरकार के मंत्री का प्रियंका गांधी पर 'प्रहार', कहा- केवल ट्विटर पर उड़ाती हैं चिड़िया

प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने प्रियंका गांधी का नाम लिये बैगर कहा कि ट्विटर पर चिड़िया उड़ाने से काम नहीं चलेगी, बल्कि जमीन पर उतर कर काम करना पड़ता है (फाइल फोटो)

प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने प्रियंका गांधी का नाम लिये बैगर कहा कि ट्विटर पर चिड़िया उड़ाने से काम नहीं चलेगी, बल्कि जमीन पर उतर कर काम करना पड़ता है (फाइल फोटो)

Uttar Pradesh News: गोंडा में बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने गए जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि कांग्रेस की नीतियों को पूरा देश जानता है. उन्होंने कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ट्विटर पर चिड़िया उड़ाने से काम नहीं चलेगा, जमीन पर काम करना पड़ता है

  • Share this:

गोंडा. बाढ़ से मचे हाहाकार के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के निर्देश पर सूबे के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह (Mahendra Singh) ने सोमवार को गोंडा (Gonda) पहुंचकर प्रभावित इलाके का हवाई सर्वेक्षण किया. उन्होंने इसके आस-पास के जिलों बलरामपुर, महराजगंज, सिद्धार्थनगर और गोरखपुर में भी सर्वेक्षण कर बाढ़ राहत कार्यो (Flood Relief Work) का जायजा लिया. इसके बाद जलशक्ति मंत्री ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रशासन और बाढ़ खंड के अधिकारियों के साथ मीटिंग की. उन्होंने विधायक और बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की.

बाद में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूरा प्रदेश बाढ़ से सुरक्षित है, सरकार लगातार इस दिशा में काम कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रशासनिक, सिंचाई और आपदा प्रबंधन लगातार सक्रिय है, किसी को कोई दिक्कत नहीं होने दी जायेगी. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि कांग्रेस की नीतियों को पूरा देश जानता है. वहीं, कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ट्विटर पर चिड़िया उड़ाने से काम नहीं चलेगा, जमीन पर काम करना पड़ता है.

जलशक्ति मंत्री ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है इसलिए किसी को राम मंदिर से परेशानी नहीं होनी चाहिये. उन्होंने चंदा पर सवाल उठाने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि समय आने पर इसका जवाब मिल जायेगा.

गोंडा में बैठक के बाद जलशक्ति मंत्री बलरामपुर के लिए रवाना हो गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज