अपना शहर चुनें

States

गोंडा से अगवा मेडिकल छात्र को STF ने नोएडा से किया बरामद, डाॅक्टर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

गोंडा से अगवा मेडिकल छात्र को STF ने नोएडा से किया बरामद
गोंडा से अगवा मेडिकल छात्र को STF ने नोएडा से किया बरामद

पुलिस (Police) के मुताबिक अभिषेक व उनके सहयोगियों ने गौरव को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश किया था और फिर उसे अपने साथ नोएडा (Noida) ले आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:08 PM IST
  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में बीते 18 जनवरी की शाम मेडिकल छात्र के अपहरण (Kidnap) से हड़कंप मच गया था. बीएएमएस (BAMS) की पढ़ाई करने वाले छात्र गौरव हलदार को यूपी एसटीएफ ने गुरुवार देर रात नोएडा से बरामद कर लिया है. गोंडा की पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में अपहृत छात्र व तीन अपहरण कर्ताओं को नोएडा से दबोच लिया. यही नहीं एसटीएफ टीम ने डाॅक्टर अभिषेक सिंह सहित नितेश व मोहित को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से पिस्टल और ड्रग्स भी जब्त किया है.

एसटीएफ ने शुक्रवार सुबह ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित ऑफिस पर प्रेस वार्ता कर बताया कि बदमाशों ने छात्र को दिल्ली एनसीआर के कई अलग-अलग ठिकानों पर छिपा कर रखा था. दिल्ली के डॉ. अभिषेक ने एक महिला के साथ मिलकर गौरव के अपहरण की साजिश रची थी. पुलिस के मुताबिक अभिषेक व उनके सहयोगियों ने गौरव को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश किया था और फिर उसे अपने साथ नोएडा ले आए थे.

डाॅक्टर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
डाॅक्टर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार





बता दें कि गोंडा नगर कोतवाली के हारीपुर स्थित एससीपीएम कॉलेज ऑफ पैरामेडिकल में बीएएमएस प्रथम वर्ष के छात्र गौरव हालदार का अपहरण हो गया था. गौरव कॉलेज के हॉस्टल में रहता था. 19 जनवरी की दोपहर अपहृर्ताओं ने छात्र के पिता डॉ. निखिल हालदार को फोन कर 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इसके लिए 22 तारीख मुकर्रर की थी .

इसके बाद पीड़ित पिता ने कॉलेज में पहुंचकर जानकारी हासिल की. पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया था. छात्र की बरामदगी के लिए पांच टीमें लगाई गईं. पूरे मामले की गंभीरता से जांच हुई. कॉलेज व हॉस्टल प्रशासन से भी पूछताछ की गई पर कामयबी नहीं मिली. इसके बाद यूपी एसटीएफ और पुलिस की टीमें कई जिलों में गौरव की तलाश में जुटी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज