Gonda: किडनैपर महिला का 4 करोड़ फिरौती वाला Audio, बोली- विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा
Kanpur News in Hindi

Gonda: किडनैपर महिला का 4 करोड़ फिरौती वाला Audio, बोली- विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा
गोंडा किडनैपिंग मामले में आरोपी छवि पांडेय का एक ऑडियो वायरल हो रहा है.

अपहरणकर्ता छवि पांडेय और पीड़ित व्यापारी के बीच का एक ऑडियो (Audio) सामने आया है. इसमें वह कह रही है कि विकास दुबे (Vikas Dubey) वाला मैटर तो पता ही होगा कि पुलिस किसका, कितना साथ देती है तो पुलिस तक जाने की कोई जरूरत नहीं है. जाना है तो जा सकते हो, मैं मना नहीं कर रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) और जिला पुलिस ने गोंडा किडनैपिंग केस (Gonda Kidnapping Case) में बच्चे को सकुलश बरामद कर लिया है. वहीं एनकाउंटर में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें एक महिला छवि पांडेय (Chavi Pandey) भी है. मामले में दो अपराधी घायल हैं, जिनका अस्तपाल में इलाज चल रहा है.

इस बीच अपहरणकर्ता छवि पांडेय पाण्डेय और कारोबारी के बीच का एक ऑडियो (Audio) सामने आया है. इसमें छवि पांडेय सख्त अंदाज में कारोबारी को धमकी दे रही है कि अगर आपने कुछ भी कदम उठाने की उम्मीद की तो आप लड़के की उम्मीद छोड़ दीजिएगा. वहीं ऑडियो में वह ये भी कहती है कि विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा कि पुलिस किसका, कितना साथ देती है. तो पुलिस तक जाने की आपको कोई जरूरत नहीं है. जाना है तो जा सकते हो, मैं मना नहीं कर रही.





ऑडियो में छवि पांडेय और पीड़ित व्यापारी के बीच बातचीत के प्रमुख अंश
छवि पांडेय- आवाज न आ रही हो तो बताइए.

पीड़ित- नहीं आवाज आ रही है बताइए.

छवि पांडेय- आपका लड़का किडनैप हो चुका है.

पीड़ित- अच्छा तो क्या करना पड़ेगा?

छवि पांडेय- 4 करोड़ की व्यवस्था करो, हम शाम तक फोन करेंगे.

पीड़ित- अच्छा

छवि पांडेय- शाम को सिर्फ हां या न में जवाब दे देना. अगर ज्यादा दिमाग लगाने की कोशिश की तो अभी तो सबकुछ ठीक है. जो करोगे, वो हमें तुरंत पता चल जाएगा.

पीड़ित- जैसा आप कहेंगे, वैसा हम करेंगे.

छवि पांडेय- कानपुर वाला मैटर तो आपने सुना ही होगा.

पीड़ित- कौन कानपुर वाला मैटर?

छवि पांडेय- विकास दुबे वाला मैटर तो आपको पता ही होगा कि पुलिस किसका, कितना साथ देती है. तो पुलिस तक जाने की आपको कोई जरूरत नहीं है. जाना है तो जा सकते हो, मैं मना नहीं कर रही.

पीड़ित- नहीं हमें हमारा लड़का चाहिए.

छवि पांडेय- आपको आपका लड़का चाहिए तो हम दो तीन घंटे बाद आपके पास फोन करेंगे. तो जैसा हो तो बताइएगा. हमें सिर्फ हां या न में जवाब सुनना है. अगर आपने कुछ भी कदम उठाने की उम्मीद की तो आप लड़के की उम्मीद छोड़ दीजिएगा.

पीड़ित- नहीं हम कोई कदम नहीं उठाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading