Home /News /uttar-pradesh /

gonda muslim man not allowed to offer prayers inside mosque for supporting bjp in elections upat

बीजेपी को वोट दिया तो मुस्लिम युवक को काफिर बताकर मस्जिद से भगाया, घर पर किया हमला

एसपी गोंडा संतोष मिश्रा ने गांव पहुंचकर पीड़ित से मुलाक़ात की

एसपी गोंडा संतोष मिश्रा ने गांव पहुंचकर पीड़ित से मुलाक़ात की

Gonda News: पीड़ित युवक लुकमान बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का पूर्व महामंत्री रहा है और चुवाव में उसने बीजेपी को सपोर्ट किया था. फिलहाल लुकमान की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है. पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बनकटवा गांव का है, जहां गांव के मोहम्मद लुकमान बीजेपी के सपोर्टर हैं और वह अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व महामंत्री भी रहे चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. यूपी के गोंडा जिले में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का कट्टरपंथी चेहरा सामने आया है. कट्टरपंथियों ने बीजेपी का सपोर्ट करने पर एक युवक को मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोक दिया. जब युवक ने इसका विरोध किया तो उसे मस्जिद के बाहर भगा दिया गया और फिर लाठी डंडों से लैस होकर उसके घर पर भी धावा बोला गया. इसकी सूचना मिलने पर एसपी संतोष मिश्रा खुद पीड़ित के गांव पहुंचे और सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी.

पीड़ित युवक लुकमान बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का पूर्व महामंत्री रहा है और चुवाव में उसने बीजेपी को सपोर्ट किया था. फिलहाल लुकमान की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है. पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बनकटवा गांव का है, जहां गांव के मोहम्मद लुकमान बीजेपी के सपोर्टर हैं और वह अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व महामंत्री भी रहे चुके हैं.

काफिर बताकर मस्जिद से भगाया
मो लुकमान ने बताया कि इस बार भी उन्होंने चुनाव में बीजेपी को सपोर्ट किया था. इससे गांव के कुछ लोग नाराज हैं. मंगलवार को जब लुकमान मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था तो उसे नमाज पढ़ने से रोक दिया गया और मस्जिद में नहीं घुसने दिया गया. लुकमान ने विरोध किया तो उसे काफिर कहकर मस्जिद से भगा दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर उसके घर पर धावा बोल दिया और उसके साथ मारपीट की. वहीं इसकी सूचना मिलने पर एसपी संतोष मिश्रा मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली. एसपी ने गांव के लोगों के साथ बैठक भी की और सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की.  एसपी ने बताया कि लुकमान की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही लोगों के साथ बैठक कर चेतावनी दी गयी है कि यदि इस तरह की घटना दोबारा होती है तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Gonda news, Gonda police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर