लाइव टीवी

अब गोंडा में दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट की गई प्याज से भरी थैली

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2019, 4:51 PM IST
अब गोंडा में दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट की गई प्याज से भरी थैली
दूल्हे के दोस्तों ने गिफ्ट किया प्याज

दूल्हा बने अवधेश सिंह ने बताया कि प्याज पाकर बहुत अच्छा लग रहा मैं इस गिफ्ट के लिए साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं. क्योंकि इस प्याज की मुझे घर में बहुत जरूरत पड़ेगी.

  • Share this:
गोंडा. शादी (Wedding) के इस सीजन मे गोंडा (Gonda) में एक दिल्चस्प नजारा देखने को मिला. बुधवार रात एक शादी में उस वक्त अजब नजारा देखने को मिला जब स्टेज पर बैठे दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) को लोगों ने महंगे गिफ्ट की जगह प्याज गिफ्ट (Onion)कर आशीर्वाद दिया. इस तोहफे को पाकर दूल्हा-दुल्हन काफी खुश हुए.

दूल्हा बने अवधेश सिंह ने बताया कि प्याज पाकर बहुत अच्छा लग रहा मैं इस गिफ्ट के लिए साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं. क्योंकि इस प्याज की मुझे घर में बहुत जरूरत पड़ेगी. प्याज की बढ़ी हुई कीमत के समय दूल्हा-दुल्हन को उपहार में दिए गए इस गिफ्ट की चर्चा खूब हो रही है.

दरअसल गोंडा शहर से सटे धोबहाराय गांव में शादी का माहौल था. दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और फिर शुभकामनाओं और उपहार देने का दौर चला. इसी बीच दूल्हे के दोस्त ने प्याज की थैली पकड़ा दी और सभी लोग इस अनोखे तोहफे को देखकर तालियां बजाने लगे. इसके बाद स्टेज पर भारत माता की जय के नारे भी लगे.

हरदोई में भी दोस्तों ने किया था दो किलो प्याज गिफ्ट

इससे पहले ठीक ऐसा ही वाकया हरदोई जिले में भी देखने को मिला. जहां मनाग्ल्वर को हुए एक शादी में दूल्हे के दोस्तों ने दो किलो प्याज एक मिठाई के डिब्बे में पैक कर गिफ्ट में दिया. इतना ही नहीं दोस्तों ने स्टेज पर ही दूल्हे से गिफ्ट को खोलने की जिद की. जब उसे खोला गया तो उसमें प्याज था. जिसके बाद यह अनोखा गिफ्ट चर्चा का विषय बन गया. दूल्हे के दोस्तों एन बताया कि आज प्याज की कीमत इतनी हो गई है कि इसे गिफ्ट में दिया जा सके.

(इनपुट: देव त्रिपाठी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर