अंधविश्‍वास: गोंडा में मन्नत पूरी होने पर प्राइवेट पार्ट काटकर मंदिर में चढ़ाया

गोंडा के इसी मंदिर में शख्स ने गुप्तांग चढ़ाया
गोंडा के इसी मंदिर में शख्स ने गुप्तांग चढ़ाया

Gonda News: जानकारी के मुताबिक बसेरिया गांव निवासी एक अधेड़ शख्‍स शिव मंदिर में पूजा पाठ करता था. सोमवार की शाम उसने अपना गुप्तांग काट कर पूजा स्थल के पास चढ़ा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 7:57 AM IST
  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जनपद से अंधविश्‍वास की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जनपद के कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र में बने एक मंदिर में एक अधेड़ ने मन्नत पूरी होने पर अपना गुप्तांग (Private Part) काटकर चढ़ा दिया. अधेड़ ने करनैलगंज के करपुरियन में स्थित भगवन शिव के मंदिर में अपना गुप्तांग चढ़ाया. इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के बसेरिया गांव निवासी एक अधेड़ शख्‍स शिव मंदिर में पूजा पाठ करता था. सोमवार की शाम उसने अपना गुप्तांग काट कर पूजा स्थल के पास चढ़ा दिया. थोड़ी देर बाद जब लोगों ने उसे तड़पता देखा तो उसे निजी अस्पताल में एडमिट कराया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसका इलाज किया.

पुलिस ने कही यह बात
मंगलवार को जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो कोतवाल मनीष जाट ने मौके पर जांच के लिए हल्का दरोगा को भेजा. कोतवाल ने बताया कि एक 45 वर्षीय अधेड़ ने अपना गुप्तांग काटकर मंदिर में चढ़ा दिया. किसी की तरफ से कोई लिखित सूचना या तहरीर नहीं मिली है. अगर कोई तहरीर मिलती है तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
शख्स बोला- मैं पूरी तरह से ठीक


गुप्तांग चढ़ाने वाले शख्स का कहना है कि वह पूरी तरह से ठीक है. उसने कहा कि ऊपर वाले की मर्जी से मैंने यह कदम उठाया. मुझे लोग जबरदस्ती डॉक्टर के पास ले गए, जहां प्राइवेट पार्ट में पाइप लगा दिया गया. मैंने बाद में उसे निकाल दिया. उसका दावा है कि उसने कोई दवा नहीं खाई है और पूरी तरह से ठीक है. गौरतलब है कि नवरात्रि से ही यूपी के कई जिलों से अन्धविश्वास की ऐसी ख़बरें आ रही हैं, जहां कोई अपनी जीभ तो को गर्दन चढ़ाने की कोशिश कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज