Gonda News: खाना बनाते समय सिलेंडर फटने से जमींदोज हुए दो मकान, 8 की मौत

सिलेंडर फटने से ढहा मकान

सिलेंडर फटने से ढहा मकान

Gonda Cylinder Blast: हादसे के बाद 2 महिला, 2 पुरुष और 4 बच्चों के शवों निकाले गए हैं. विस्फोट में घायल 7 लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल इलाके को सील कर दिया गया है और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच कर रही है.

  • Share this:

गोंडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर के फटने (Cylinder Blast) से दो घर जमींदोज हो गए. इस हादसे दोनों घरों के 15 लोग मलबे में दब गए, जिनमें से आठ की मौत हो गई. सात अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. जबकि मलबे में अभी भी एक बच्चे के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है.

अब तक 2 महिला, 2 पुरुष और 4 बच्चों के शवों को निकाला गया है. वहीं विस्फोट में घायल 7 लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है. दअरसल थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के ठठेरी पुरवा मजरे में नुरूल हसन के घर में अचानक विस्फोट हुआ और बगल में फकीरे का घर भी जमींदोज हो गया. कुल मिलाकर 2 घर क्षतिग्रस्त हो गए.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

विस्फोट की सूचना मिलते ही मौके पर आईजी देवीपाटन रेंज, पुलिस अधीक्षक, एएसपी और कई थानों की फोर्स पहुंच गई और रेस्क्यू शुरू किया गया. जिसके बाद मलबे से आठ लोगों के शवों को निकाला गया है. एसपी और उप जिलाधिकारी के निर्देशन में राहत एवं बचाव कार्य जारी है. फिलहाल विस्फोट के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन विस्फोट का जो स्तर है उससे कुछ भी अंदाजा लगाना मुश्किल है.
फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची

एसपी संतोष मिश्रा ने न्यूज 18 से बताया की डायल 112 पर सूचना मिली की खाना बनाते समय विस्फोट हुआ है और घर गिरा है. मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू कर रही है. आठ लोगों के मौत की पुष्टि हुई है. 7 लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर जांच में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज