Home /News /uttar-pradesh /

UP में नहीं थम रही हर्ष फायरिंग, अब नशे में सिरफिरे ने चलाई गोली महिला के सिर में लगी

UP में नहीं थम रही हर्ष फायरिंग, अब नशे में सिरफिरे ने चलाई गोली महिला के सिर में लगी

अस्पताल में उपचार के दौरान घायल महिला.

अस्पताल में उपचार के दौरान घायल महिला.

Gonda: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक निजी मैरिज लॉन में शादी विवाह समारोह चल रहा था. जय माल के दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि हर्ष फायरिंग करने वाले लोग नशे में धुत थे इसके कारण उन्हें पता ही नहीं चला कि वे किस दिशा में गोलियां चला रहे हैं. उनकी इस लापरवाही के कारण एक महिला के सिर पर गोली लग गई.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. वैवाहिक समारोह में कई बार हर्षोउल्लास इतना बढ़ जाता है कि परेशानी का कारण बन जाता है. ऐसा ही कुछ गोंडा के एक वैवाहिक समारोह में हुआ. शहर कोतवाली क्षेत्र के पॉश इलाके में स्थित एक निजी मैरिज लॉन में वैवाहिक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग हुई. इस फायरिंग में जानकी नगर की रहने वाली ज्ञानती सिंह नाम की एक महिला के सर में गोली लग गई. इस बात की जानकारी जब फैली तो इलाके में हड़कंप मच गया. घायल महिला को आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दअरसल शहर कोतवाली क्षेत्र के एक निजी मैरिज लॉन में शादी विवाह समारोह चल रहा था. जय माल के दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि हर्ष फायरिंग करने वाले लोग नशे में धुत थे इसके कारण उन्हें पता ही नहीं चला कि वे किस दिशा में गोलियां चला रहे हैं. उनकी इस लापरवाही के कारण एक महिला के सिर पर गोली लग गई, जिससे पूरे इलाके में हंगामा मच गया. इस घटना के कारण जयमाल की खुशियां काफुर हो गईं और परेशानी का माहौल बन गया. परिजनों ने महिला को आनन फानन में निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक महिला उस वक्त कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं थी फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने न्यूज 18 को बताया कि मांगलिक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग हुई है और इस दौरान एक महिला घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है. घटना और शस्त्र की जांच कराई जा रही है और विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Gonda news, Gun Fire, Marriage ceremony, Uttar pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर