Home /News /uttar-pradesh /

triple murder in Gonda: पत्नी और बेटियों की हत्या में घर का मुखिया अरेस्ट, जानें हत्या की वजह

triple murder in Gonda: पत्नी और बेटियों की हत्या में घर का मुखिया अरेस्ट, जानें हत्या की वजह

ट्रिपल हत्याकांड की जांच के लिए मौके पर डॉग स्क्लॉयड को भी लाया गया था,

ट्रिपल हत्याकांड की जांच के लिए मौके पर डॉग स्क्लॉयड को भी लाया गया था,

Crime in UP: पुलिस के मुताबिक, पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी कौशल्या देवी और दो बेटियों जाह्नवी और ज्ञानवी की नृशंस हत्या ओमप्रकाश ने की है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और कानूनी कार्रवाई में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. यूपी के गोंडा में मां और दो बेटियों की कत्ल का मामला महज कुछ घंटों में सुलझा लेने का दावा पुलिस ने किया है. ट्रिपल मर्डर की यह वारदात खरगूपुर थाना क्षेत्र के देवरिया कला गांव में हुई थी. इस मामले में पुलिस ने परिवार के मुखिया ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी कौशल्या देवी और दो बेटियों जाह्नवी और ज्ञानवी की नृशंस हत्या ओमप्रकाश ने की है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और कानूनी कार्रवाई में जुटी है. पुलिस ने बताया कि किसी बात को लेकर ओमप्रकाश तिवारी और कौशल्या देवी के बीच पिछले काफी दिनों से अनबन चल रही थी. उनके बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. पुलिस को जांच में पता चला कि बीती रात इन दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गला दबाकर तीनों की हत्या कर दी और फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें : मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्या: 48 घंटे पहले थानेदार बने केके राणा लाइन हाजिर, CO का बस सर्किल बदला

इस वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सुबह छानबीन शुरू की. फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की जांच में शक की सुई पति पर जा टिकी. फरार पति ओमप्रकाश को तलाश कर पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की. ओमप्रकाश ने बताया कि पत्नी से उसका अनबन चल रहा था. देर रात उसने गला दबाकर तीनों की हत्या कर दी. ओमप्रकाश की स्वीकारोक्ति के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है.

इसे भी पढ़ें : Aligarh: महिला टीचर ने बनाया अश्लील वीडियो, खुलासा हुआ तो फरार, कई बच्चियों की बिगड़ी तबीयत

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने पर आईजी राकेश सिंह, डीएम मार्कंडेय शाही और एसपी संतोष मिश्रा, ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट सूरज पटेल पूरे महकमे के साथ मौके पर पहुंचे थे और मौके का जायजा लिया था. फिलहाल तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और आरोपी पति को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Crime in up, Dog squad, Triple Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर