Home /News /uttar-pradesh /

holi of gonda police line dm and sp dance on dj video viral nodelsp

HOLI 2022: गोंडा पुलिस लाइन की होली, डीजे की धुन पर थिरके डीएम और एसपी, वीडियो वायरल

गोंडा पुलिस लाइन ग्राउंड में होली की ड्यूटी के बाद एसपी और डीएम डीजे की धुन पर डांस किया.

गोंडा पुलिस लाइन ग्राउंड में होली की ड्यूटी के बाद एसपी और डीएम डीजे की धुन पर डांस किया.

UP police dance video viral: गोंडा के पुलिस लाइन ग्राउंड में होली की ड्यूटी के बाद पुलिस ने जमकर लुत्फ उठाया. इसमें डीएम से लेकर एसपी तक सभी ने होली के रंग में झूमकर जश्न मनाया. वहीं, पुलिसकर्मियों के कंधे पर दूल्हे की तरह एसपी सवार होकर थिरकते हुए दिखे, तो डीएम भी इस दौरान मस्ती करते नजर आए. जमकर झूमने और ठुमके लगाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. होली (holi) पर पूरे देश में रंग गुलाल के बीच जश्न दिखा है. गोरखपुर में एक ओर जहां फूलों की होली हुई वहीं मथुरा वृंदावन में अलग ही अंदाज में होली खेली गई. इसी क्रम में गोंडा पुलिस लाइन ग्राउंड में कल होली की ड्यूटी कर चुकी जनपद पुलिस ने जमकर लुत्फ उठाया. इसमें डीएम से लेकर एसपी तक सभी ने होली के रंग में झूमकर जश्न मनाया. थकान और विधानसभा चुनाव में लगातार ड्यूटी के बाद जिले के पुलिस महकमे के अफसरों कर्मचारियों और अलग-अलग पदों पर आसीन लोगों ने जमकर होली का आनंद उठाया.

पुलिस विभाग के मुखिया पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा जहां डीजे की धुन पर थिरके वहीं एसपी के निमंत्रण पर पहुंचे जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार ने भी जमकर ठुमके लगाये. जिले के प्रशासनिक और पुलिस विभाग के मुखिया अपने मातहतों और कर्मचारियों के साथ होली के गानों पर झूमते नजर आए. पुलिसकर्मियों के कंधे पर दूल्हे की तरह एसपी सवार होकर थिरकते हुए दिखे. डीएम ने भी थिरकने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. जमकर झूमने और ठुमके लगाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अब इसे योगी सरकार को मिली शानदार जीत कहें या फिर होली का धूम धड़ाका, लेकिन तस्वीरों से तो यही लग रहा है कि जिले के अफसर गोंडा जिले की सातों सीटें भाजपा की झोली में जाने से बेहद खुश हैं और जमकर जश्न मना रहे हैं. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने न्यूज 18 से बताया कि चुनाव और होली ड्यूटी के बाद सबके साथ जमकर होली खेली गई. यह ऐसा त्यौहार है जिसमें सब एक साथ मिलकर झूमते हैं और खाकी वर्दी को भी यह त्यौहार मनाने का मौका मिला. हम पूरे देश से एक दिन बाद होली मनाते हैं जिससे लोग सुरक्षित तरीके से होली खेल सकें.

Tags: Gonda news, Gonda police, Police line holi, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर