गोंडा: दिव्यांग बेटी के इलाज के लिये मांगा पैसा, फोन पर मिला तीन तलाक

Devmani Tripathi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 6, 2018, 8:41 AM IST
गोंडा: दिव्यांग बेटी के इलाज के लिये मांगा पैसा, फोन पर मिला तीन तलाक
प्रतीकात्मक फोटो (getty)

गोंडा जिले में दिव्यांग बीमार बेटी के इलाज के लिए पैसा मांगा तो बदले में उसके पति ने मुम्बई से मोबाइल फोन पर तीन तलाक दे दिया.

  • Share this:
गोंडा जिले में दिव्यांग बीमार बेटी के इलाज के लिए पैसा मांगा तो बदले में उसके पति ने मुम्बई से मोबाइल फोन पर तीन तलाक दे दिया. मोबाइल फोन पर तलाक का दंश सहने वाली पीड़ित महिला कहती हैं कि वह अपने हक के लिए लड़ेगी.

मामला वजीरगंज के बाल्हाराई गांव का है. बता दें, कि पीड़ित महिला की शादी चड़ौवा निवासी मुबारक अली के साथ हुई थी. पीड़िता का पति मुबारक अली मुम्बई में नौकरी करता है. पीड़ित महिला की एक लड़की दिव्यांग है.

अब्दुल सत्तार ने 17 साल पहले अपनी बेटी की शादी क्षेत्र के ही चड़ौवा निवासी मुबारक अली के साथ इस उम्मीद के साथ की थी कि बेटी की जिंदगी सुखी रहेगी. मगर उसे क्या पता था कि उम्र के अंतिम पड़ाव पर  बेटी को दामाद की बेवफाई झेलनी पड़ेगी.

पीड़िता की एक लड़की करिश्मा जिसकी उम्र 14 वर्ष है और वह दिव्यांग है. इधर एक दिन बेटी की तबीयत कुछ ज्यादा खराब होने पर शौहर को फोन कर अपना दुखड़ा सुनाया. जिससे शौहर आग बबूला हो गया और फोन पर ही तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह तलाक दे दिया. शौहर ने अपने घरवालों को भी सूचित कर दिया. इस पर ससुराल वालों ने सकीना को मायके भेज दिया. अब वह मायके में है.

मोबाइल फोन पर तलाक का दंश सहने वाली पीड़िता कहती हैं कि वह अपने हक के लिए लड़ेगी. चाहे कोर्ट कचहरी या थाने जाना पड़े. उसने कहा कि वह कमजोर नहीं है. अपनी बेटी के इलाज के लिए वो सब करेगी. उसने सिसकते हुए बताया कि उसके लिए उम्मीद की किरण न्यायालय ही है. जहां वो अपने हक की लड़ाई लड़ेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2018, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...