अपना शहर चुनें

States

COVID-19 Update: गोंडा के नोडल अफसर निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप

गोंडा के नोडल अफसर कोरोना पॉजिटिव (फाइल फोटो)
गोंडा के नोडल अफसर कोरोना पॉजिटिव (फाइल फोटो)

उत्‍तर प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस ( COVID-19) के सक्रिय मामलों की कुल संख्या 6650 है. अब तक कुल 15506 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 30, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
गोंडा. उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार को गोंडा (Gonda) जिले में तैनात नोडल अफसर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको COVID-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि कोरोना से संक्रमित आईएएस अफसर उन्नाव विकास प्राधिकरण के वीसी के पद पर तैनात हैं. IAS अफसर के कोरोना पॉजिटिव निकलने से प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप मच गया. दरअसल कोरोना संक्रमित की महामारी में जिले के अंदर बढ़ते ग्राफ को देखते हुए शासन ने नोडल अफसर की तैनाती की गई थी.

इससे पहले सोमवार को गाजियाबाद के एडीएम सिटी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यही नहीं उनके साथ-साथ उनकी पत्नी, एसडीएम, जेवर और परिवार के अन्य सदस्यों में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखे हैं. एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह और पत्नी गुंजा सिंह एसडीएम, जेवर (ग्रेटर नोएडा) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. एसडीएम, जेवर लगातार कंटेनमेंट जोन का दौरा कर रही थीं और कुछ दिन से उन्हें बुखार था, जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकलीं. अब उन्हें गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

कोरोना काल में बीजेपी को घेरने में सपा-बसपा पर भारी पड़ रहीं प्रियंका गांधी!



उत्‍तर प्रदेश में कोरोना के 6650 एक्टिव केस
उत्‍तर प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में कोविड-19 ( COVID-19) के सक्रिय मामलों की कुल संख्या 6650 है. जबकि अब तक कुल 15506 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. साथ ही उन्‍होंने बताया कि उत्‍तर प्रदेश में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट इस समय 66.86 फीसदी है. वहीं, उन्‍होंंने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 संक्रमित 12 और लोगों की मौत हो गई. इससे प्रदेश में अब तक इस वायरस से मरने वालों की संख्या 672 हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज