दिव्यांग बेटी के इलाज के लिए मांगे पैसे तो मिला तीन तलाक...

ट्रिपल तलाक पर कानून बनने का मामला अभी संसद में राजनीतिक नूरा कुश्ती में अटका हुआ है वहीं दूसरी तरफ गोंडा जिले में दिव्यांग बेटी के इलाज के लिए पैसा मांगने पर पति नें फोन पर ही तीन तलाक बोल दिया. अब बेबस मां को समझ नहीं आ रहा कि आगे की जिंदगी कैसे कटेगी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 6, 2018, 9:04 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 6, 2018, 9:04 PM IST
ट्रिपल तलाक पर कानून बनने का मामला अभी संसद में राजनीतिक नूरा कुश्ती में अटका हुआ है. वहीं उत्‍तर प्रदेश के गोंडा जिले में दिव्यांग बेटी के इलाज के लिए पैसा मांगने पर पति ने फोन पर ही तीन तलाक बोल दिया. अब बेबस मां को समझ नहीं आ रहा कि आगे की जिंदगी कैसे कटेगी.

दरअसल पीड़िता सकीना का शौहर मुबारक अली मुम्बई में नौकरी करता है और दोनों की एक बेटी भी है करिश्मा जिसकी उम्र 14 वर्ष है. उसका शौहर मुबारक साल में कभी-कभार ही गांव आता और दो-चार दिन रहने के बाद वापस चला जाता है. बीवी कभी मायके और कभी ससुराल में रहती रही और अब तक शौहर उसे नियमित पैसे भेजता रहा.

दिव्यांग बेटी की तबियत खराब होने पर शौहर को फोन कर अपना दुखड़ा सुनाया जिससे शौहर आग बबूला हो गया और फोन पर ही तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह तलाक दे दिया. शौहर ने अपने घरवालों को भी सूचित कर दिया इस पर ससुराल वालों ने सकीना को मायके भेज दिया.

तलाक के बाद सकीना अब वह मायके में है. मोबाइल फोन पर तलाक का दंश सह रही सकीना कहती हैं कि वह अपने हक के लिए लड़ेगी चाहे कोर्ट कचहरी या थाने जाना पड़े. वहीं उसने कहा कि वह कमजोर नहीं है अपनी बेटी के लिए सब करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2018, 8:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...