होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

आशिकी ने कैसे इन 5 नौजवानों को बना दिया लुटेरा, जानिए इश्क में अपराधी बनने की कहानी

आशिकी ने कैसे इन 5 नौजवानों को बना दिया लुटेरा, जानिए इश्क में अपराधी बनने की कहानी

इश्क ने बना दिया लुटेरा, ऐसे  अपराधी बन गये 5 आशिक (सांकेतिक तस्वीर)

इश्क ने बना दिया लुटेरा, ऐसे अपराधी बन गये 5 आशिक (सांकेतिक तस्वीर)

UP Crime News: इश्क में इंसान क्या-क्या नहीं करता है. आपने इश्क में लोगों को तमाम हदें पार करते तो देखा ही होगा, लेकिन प्रेमिका (Premika) की चाहत पूरी करने के लिए गोंडा (Gonda) में कुछ लोगों ने अपराध की सारी हदें पार कर दीं और लुटेरे बन गए. जी हां, कोई इंजीनियरिंग तो कोई डॉक्टर बनने की ख्वाहिश लेकर पढ़ने निकला था मगर इश्क का फेरा ऐसा लगा कि माशूका की फरमाइश पूरी करने के लिए लुटेरे बन बैठे. यह दिलचस्प और चौंकाने वाली खबर गोंडा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र की है, जहां 5 युवकों को आज पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मीडिया के सामने पेश किया. अब इनका गुनाह भी जान लीजिए.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा: इश्क में इंसान क्या-क्या नहीं करता है. आपने इश्क में लोगों को तमाम हदें पार करते तो देखा ही होगा, लेकिन प्रेमिका (Premika) की चाहत पूरी करने के लिए गोंडा (Gonda) में कुछ लोगों ने अपराध की सारी हदें पार कर दीं और लुटेरे बन गए. जी हां, कोई इंजीनियरिंग तो कोई डॉक्टर बनने की ख्वाहिश लेकर पढ़ने निकला था मगर इश्क का फेरा ऐसा लगा कि माशूका की फरमाइश पूरी करने के लिए लुटेरे बन बैठे. यह दिलचस्प और चौंकाने वाली खबर गोंडा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र की है, जहां 5 युवकों को आज पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मीडिया के सामने पेश किया. अब इनका गुनाह भी जान लीजिए.

दअरसल, ये पांच गिरफ्तार युवक सामान्य जिंदगी गुजार रहे थे, अचानक उनकी जिंदगी में माशूका आ गई और मोहब्बत ने उनको जरायम की दुनिया में धकेल दिया. लखनऊ, दिल्ली और पंजाब में रह रहीं उनकी गर्लफ्रेंड के नखरे और फरमाइश ने उनको अपराध करने की ओर अग्रसर कर दिया. ये आरोपी युवक गोंडा और आसपास के जनपदों में मोबाइल लूट और छिनैती की वारदात को अंजाम दे रहे थे.

UP Crime News Gonda News

इश्क में लुटेरे बने इन पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बीते दिनों अचानक कुछ लोग पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे और लूट की वारदातों का जिक्र किया. पुलिस ने केस दर्ज कर जब इसकी छानबीन शुरू की तो एक रैकेट इसके पीछे काम करता हुआ मिला. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो एक-एक कर 5 लोगों के नाम सामने आए. इसके बाद पुलिस ने इन 5 लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू की तो मामला वाकई चौंकाने वाला निकला.

जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक गर्लफ्रेंड की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देने लगे थे और आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए. देहात कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने गिरफ्तार युवकों के कब्जे से चोरी के 9 मोबाइल, घटना में प्रयोग की जाने वाली 2 बाइक और नकद रुपए के अलावा अन्य सामान बरामद किया है. वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजकर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Gonda news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर