गोंडा: सड़क हादसे में घायल हुए 6 कांवड़िये, 2 की हालत नाजुक

एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि बहराइच निवासी आधा दर्जन कांवड़िये अयोध्या स्थित सरयू नदी से जल लेकर जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध पृथ्वीनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे थे.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:17 PM IST
गोंडा: सड़क हादसे में घायल हुए 6 कांवड़िये, 2 की हालत नाजुक
घायल कांवड़िये
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:17 PM IST
यूपी के गोंडा जिले में फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में आधा दर्जन कांवड़िये जख्मी हो गए. पुलिस ने बताया चार घायलों को इलाज के बाद रवाना कर दिया गया, जबकि गंभीर रूप से जख्मी एक कांवड़िये का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि बहराइच निवासी आधा दर्जन कांवड़िये अयोध्या स्थित सरयू नदी से जल लेकर जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध पृथ्वीनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे थे.

उन्होंने बताया कि वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोण्डा-फैज़ाबाद राजमार्ग पर इलाहाबाद से बहराइच जा रही प्रयाग डिपो की अनियंत्रित बस ने बहराइच निवासी अभय राज को टक्कर मार दी. इसी के साथ ही बेकाबू बस की टक्कर से बहराइच जिले के विशेश्वरगंज निवासी हीरालाल, रक्षाराम, बाबूराम और सिया राम आदि भी घायल हो गये.

इस घटना में अभयराज और रक्षाराम समेत दो की हालत गंभीर बतायी गयी है. घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी प्रभांशु श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना. पुलिस ने बस चालक रामेश्वर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:

CM योगी बोले- चीनी मीलों ने 15 अक्टूबर तक गन्ना भुगतान नहीं किया तो चलेगा सरकार का डंडा

बुलंदशहर: प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को नहीं किया एडमिट, नाली के पास दिया बच्चे को जन्म

...तो इस तरह राहुल गांधी पर 'दबाव' बना रही हैं बसपा सुप्रीमो मायावती!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर