गोंडा: पूर्व मंत्री और बाहुबली नेता पंडित सिंह के पेट्रोल पंप पर लूट से हड़कंप

रविवार सुबह बदमाशों ने पम्प पर बाईक में तेल भरवाया. इस दौरान उनका सेल्स मैन से विवाद हो गया. इसके बाद उन्होंने उससे 5 हजार रुपया लूट लिया और विरोध करने पर हवाई फायरिंग की और फरार हो गए.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 5:05 PM IST
गोंडा: पूर्व मंत्री और बाहुबली नेता पंडित सिंह के पेट्रोल पंप पर लूट से हड़कंप
पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह (File Photo)
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 5:05 PM IST
गोंडा में नवाबगंज थाना क्षेत्र के पिपरी के पास बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व मंत्री पंडित सिंह के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. नवाबगंज-दुर्जनपुर मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने फायर झोंक दिया और सेल्स मैन से लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये. पंडित सिंह पेट्रोल पंप के नाम से संचालित यह पेट्रोल पंप पूर्व काबीना मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह के भाई की पत्नी के नाम से है. घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें: फिर विवादों में आए मंत्री पंडित सिंह, अवैध कब्जे का आरोप

रविवार सुबह बदमाशों ने पम्प पर बाईक में तेल भरवाया. इस दौरान उनका सेल्स मैन से विवाद हो गया. इसके बाद उन्होंने उससे 5 हजार रुपया लूट लिया और विरोध करने पर हवाई फायरिंग की और फरार हो गए. इस दुस्साहसिक घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीआईजी और एसपी समेत पुलिस के तमाम अफसर पहुंच गए और घटना की जांच शुरू कर दी है.  एसपी लल्लन सिंह के मुताबिक बाईक सवार बदमाशों ने लूट और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द ही घटना की तह तक पहुंचकर बदमाशों की गिरफ्तारी की जायेगी.

बाहुबली नेता के पेट्रोल पंप पर लूट से सनसनी



घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोग. Photo: News 18


UP: राज्यमंत्री ने दी DM को धमकी, भुगतना पड़ेगा अंजाम

अखिलेश सरकार में उत्तर प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री रहे विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह प्रदेश के बाहुबली नेताओं में शुमार हैं. उनके खिलाफ जमीन पर कब्जा करने से लेकर धमकी आदि के मामले दर्ज हैं. अखिलेश सरकार के दौरान पंडित सिंह कई बार विवादों में घिरे. उन पर नगर पालिका परिषद गोंडा की जमीन पर कब्जे को लेकर आरोप लगे. यही नहीं उन पर मंत्री रहने के दौरान गोंडा की तत्कालीन महिला डीएम को धमकाने का भी आरोप लगा. डीएम रोशन जैकब शहर को साफ सुथरा करने का अभियान चला रही थीं, इसके लिए अतिक्रमण हटाया जा रहा था. इस पर पंडित सिंह ने ऐलान किया है कि ये अभियान नहीं रूका तो डीएम को अंजाम भुगतना होगा.

ये भी पढ़ें: 

जब चुनावी सभा में बोलते-बोलते रो पड़ा ये बाहुबली नेता

पासपोर्ट विवाद की पूरी कहानी, 'चश्मदीद' कुलदीप सिंह की जुबानी

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर