UP: सड़क किनारे बाइक सहित जली मिली युवक की लाश, पुलिस पेट्रोलिंग पर उठे सवाल?

सड़क किनारे बाइक सहित जली मिली युवक की लाश
सड़क किनारे बाइक सहित जली मिली युवक की लाश

मृतक धर्मेंद्र उतरौला के एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर सेल्समैन था. शुक्रवार शाम काम से छुट्टी पाकर सिद्धार्थनगर जिले के एक गांव में मुंडन संस्कार में शामिल होने गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) जिले के गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर शनिवार सुबह एक युवक की जली हुई लाश (Dead Body) और बाइक पड़ी मिली है. हादसे का कारण सड़क दुर्घटना बताया जा रहा है. युवक की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है. वह गुमड़ी शिवदीन पुरवा का रहने वाला था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

मृतक धर्मेंद्र उतरौला के एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था. शुक्रवार शाम काम से छुट्टी पाकर सिद्धार्थनगर जिले के एक गांव में मुंडन संस्कार में शामिल होने गया था. रात करीब 11 बजे वह बाइक से लौट रहा था. उसी समय सांवतडीह के सामने राजमार्ग पर बाईं तरफ खड़ी ट्राॅली में पीछे से टकरा गया. हालांकि मृतक के सिर पर पीछे की तरफ चोट थी. मृतक व बाइक एक ही स्थान पर पड़े थे संभावना जताई जा रही है कि ट्राली में टकराने के बाद बाइक का फ्यूल टैंक फट गया.

ये भी पढ़ें- लखनऊ: ड्यूटी में लापरवाही को लेकर डीएम सख्त, प्रदूषण नियंत्रण अधिकारी का रोका वेतन



इससे बाइक व ट्राली में आग लग गई. आग मे झुलसने के कारण मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक के पिता रामचंदर ने पुलिस को तहरीर दी है. मामले की जांच के लिए फील्ड यूनिट ने आकर मौके के साक्ष्य जुटाए. प्रभारी निरीक्षक वकील पांडेय ने बताया कि शव का पीएम कराया जा रहा है.
6 घंटे सड़क पर पड़ी रही लाश

बता दें कि अतिव्यस्त गोंडा मार्ग पर रात करीब 11 बजे हुई घटना की जानकारी पुलिस को सुबह छह बजे तब हुई जब एक राहगीर ने चौकी पर सूचना दी. यूपी डायल 112 व बीपीओ की रात गश्त कर रही टीम को राजमार्ग पर घटना की जानकारी न होना पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान लगा रहा है. यही नहीं, पुलिसिया कहानी के मुताबिक यदि बाइक का फ्यूल टैंक फटा तो उसके धमाके की आवाज ग्रामीणों ने क्यों नहीं सुनी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज