Home /News /uttar-pradesh /

gonda married woman fell in love with tantrik murdered her husband along with two friends

गोंडा: तांत्रिक के इश्क में पड़ गई विवाहिता, दो साथियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

पुलिस ने इस हत्यकांड का खुलासा करते हुए पत्नी अर्चना, तांत्रिक जुम्मन (मध्य) समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने इस हत्यकांड का खुलासा करते हुए पत्नी अर्चना, तांत्रिक जुम्मन (मध्य) समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने इस हत्यकांड का खुलासा करते हुए पत्नी अर्चना, तांत्रिक जुम्मन समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ऐसे लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई कर रही है और झाड़-फूंक के बहाने लोगों को अपना शिकार बनाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा से हैरान कर देने वाली बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां पत्नी ही अपने जीवनसाथी की हत्यारन निकली. जी हां! अवैध संबंधों के चलते महिला ने एक तांत्रिक और अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने पति हत्या कर दी. अब आइये आपको पूरी खबर बताते हैं…

दरअसल 4 दिन पहले पत्नी के फोन पर एक फोन आया, जिसमें दवा व्यवसायी पति लालमन विश्वकर्मा का अपहरण किए जाने की बात कही गई और 4 लाख की फिरौती मांगी गई. 4 दिन बाद जब दवा व्यवसाई का शव गांव के बाहर मिला तब पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस ने जब इस दिशा में जांच शुरू की तो पता चला कि लालमन की पत्नी ने ही तांत्रिक और गांव के दो व्यक्तियों के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी और शव छिपा दिया.

ये भी पढ़ें- AAP विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ सुल्तानपुर पुलिस ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

दरअसल इस महिला का जुम्मन नाम के एक तांत्रिक से संबंध हो गया था. दोनों के बीच काफी दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा. इस बीच जब महिला को लगा कि पति उसके रास्ते का रोड़ा बन सकता है, तो उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए तांत्रिक की मदद ली और गांव के ही रामनाथ नामक व्यक्ति को मिलाया. रामनाथ ने पहले लालमन को फोन किया, फिर नहर पर शराब पिलाई और नहर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी. और फिर गांव के कुछ और लोगों जगदीश, सरवन और दीनानाथ की मदद से इन लोगों ने लालमन का शव भूसे के ढेर में छिपा दिया.

ये भी पढ़ें- मनी लॉन्ड्रिंग केस में बाहुबली मुख्तार अंसारी पर कस रहा शिकंजा, ईडी ने दोनों बेटों से की पूछताछ

पहले मृतक की पत्नी और गांव के लोग पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को इस बात का पता चला तो पुलिस एक्शन में आ गई. पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने इस हत्यकांड का खुलासा करते हुए पत्नी अर्चना, तांत्रिक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी संतोष मिश्रा के मुताबिक, पुलिस ऐसे लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई कर रही है और झाड़-फूंक के बहाने लोगों को अपना शिकार बनाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है.

Tags: Gonda news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर