गोंडा: कंटेनर में लगी भीषण आग, आधा दर्जन वाहन जलकर खाक

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे है. घटना के बाद हाईवे पर अफरा तफरी फैल गई. पुलिस ने दोनों तरफ से ट्रैफिक को रोक दिया.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 1:12 PM IST
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 1:12 PM IST
गोंडा में रविवार सुबह गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर अज्ञात कारणों से कंटेनर में भीषण आग लग गई.  इस हादसे के चलते कंटेनर में लदी मारुती कंपनी की आधा दर्जन कार जलकर खाक हो गई. माना जा रहा है कि ओवरब्रिज से निकलते समय ट्रक का ऊपरी भाग लोहे से टकराने के कारण आग लगी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे है. घटना के बाद हाईवे पर अफरा तफरी फैल गई. पुलिस ने दोनों तरफ से ट्रैफिक को रोक दिया.

घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ-गोरखपुर फोरलेन की है. जहां गुडगांव से एक कंटेनर मारुती कंपनी की कार लादकर गोरखपुर जा रहा था. इसी बीच कंटेनर में आग लग गई. लोलपुर ओवरब्रिज के पास लगी आग इतनी तेज थी कि उसमें लदे वाहन भी चपेट में आ गई. वाहनों के आग की चपेट में आने के कारण ट्रक धूं-धूंकर जलने लगा. इस दौरान कंटेनर के ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई.

आग पर काबू पाती दमकल की गाड़ियां


बताया जा रहा हैं कि सूचना मिलने के बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर लेट से पहुंची. इससे पहले ही लोग बाल्टी-बाल्टी भर पानी डालकर आग बुझाने के प्रयास में लगे रहे. फिलहाल आग कैसे लगी इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक लाखों रूपये का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...