अपना शहर चुनें

States

गोंडा में मेडिकल छात्र का हॉस्टल से अपहरण, किडनैपर ने मांगी 70 लाख की फिरौती

गोंडा में मेडिकल छात्र का अपहरण (File Photo)
गोंडा में मेडिकल छात्र का अपहरण (File Photo)

एसपी (SP) शैलेश पांडेय के मुताबिक 6 टीमें छात्र की तलाश में कर रही है. वहीं नर्सिंग कॉलेज का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी खंगाला जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 6:53 PM IST
  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में मंगलवार को एक मेडिकल छात्र के अपहरण (Kidnap) से हड़कंप मच गया. बीएएमएस (BAMS) की पढ़ाई करने वाले छात्र गौरव हलदार कल शाम से अपने हॉस्टल से लापता है. आज गौरव के परिजनों को अपहरणकर्ताओं (Kidnapers) ने फोन पर 70 लाख की फिरौती मांगी है. पीड़ित परिजनों से इसकी शिकायत पुलिस से की है. मामला सामने आने के बाद एसपी शैलेश पांडेय के निर्देश पर 6 टीमें और स्वाट टीम तलाश में जुट गई है. छात्र के पिता पेशे से डॉक्टर और बहराइच में प्रैक्टिस करते हैं.

घटना गोंडा शहर कोतवाली के एक निजी नर्सिंग कॉलेज की है. जानकारी के मुताबिक बहराइच जिले के पयागपुर थाना के काशीजोत सत्संगनगर कॉलोनी निवासी निखिल हालदार का (21) वर्षीय बेटा गौरव हलदार एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष का छात्र है. गौरव एससीपीएम कॉलेज के हॉस्टल में रहता है. बताया जा रहा है कि गौरव ने अपनी मां से फोन पर बात किया था. शाम को उसका फोन नहीं मिला. आज उसके फोन पर एक अनजान कॉल आई.





बलिया: शिवपाल यादव बोले- BJP को हराने के लिए सपा-बसपा से गठबंधन को तैयार
फोन करने वाले ने कहा कि उनका बेटा उसकी गिरफ्त में है. उसने 70 लाख रुपये फिरौती की मांग की. अपहरणकर्ताओं ने 22 जनवरी तक रकम देने को कहा है. सबसे खास बात है कि छात्र के पिता के मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं ने तीन बार कॉल किया है. पीड़ित परिजनों ने कोतवाली पुलिस को अपहरण की तहरीर दी है. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए छात्र की तलाश में छापेमारी कर रही है. एसपी शैलेश पांडेय के मुताबिक 6 टीमें छात्र की तलाश में कर रही है. वहीं नर्सिंग कॉलेज का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज