Home /News /uttar-pradesh /

मंत्री अनुप्रिया पटेल ने BJP नेतृत्व पर साधा निशाना, बोलीं-नहीं दिया पूरा सम्मान

मंत्री अनुप्रिया पटेल ने BJP नेतृत्व पर साधा निशाना, बोलीं-नहीं दिया पूरा सम्मान

फाइल फोटो

फाइल फोटो

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि उन्होंने हमेशा गठबंधन धर्म को पूरी ईमानदारी से निभाया है. बावजूद इसके बीजेपी नेतृत्व ने उन्हें पूरा सम्मान नहीं दिया है.

    सरकार की केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि वे हमेशा गठबंधन धर्म को पूरी ईमानदारी से निभाया है. बावजूद इसके बीजेपी नेतृत्व ने उन्हें पूरा सम्मान नहीं दिया है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मंत्रालय में होने वाले कार्यक्रमों में भी उनकी अनदेखी की जाता है. उल्लेखनीय है कि अनुप्रिया पटेल केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री हैं. उन्होंने गोंडा में अपने दर्द को लोगों से साझा किया.

    अपना दल की राष्ट्रीय संगक्षक अनुप्रिया पटेल प्रदेश सरकार में उचित भागेदारी न होने पर भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि उन्होंने न केवल केन्द्र अपितु राज्य में भी गठबंधन धर्म को निष्ठा के साथ निभाया. फिर भी राज्य सरकार में भागेदारी सुनिश्चित नहीं की गई है.  जहांतक की किसी आयोग में भी अपना दल को स्थान नहीं दिया गया है. अनुप्रिया ने चेतावनी देते हुए कहा कि अभी तक उन्होंने बीजेपी नेतृत्व को समय दिया है, लेकिन आज के बाद वे कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र होंगी.

    गौरतलब है कि इससे पहले भी अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व पर जबानी हमला कर चुकीं हैं. हाल ही में पार्टी कार्यकर्ताओं को लखनऊ में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि यदि बीजेपी केन्द्रीय नेतृत्व 20 फरवरी तक उनकी पार्टी की समस्याओं का समाधान नहीं करती है, तो आगे की रणनीति बनाने के लिए पार्टी स्वतंत्र है. उन्होंने खासतौर पर उत्तर प्रदेश के कर्ताधर्ताओं के तौर तरीकों पर हस्तक्षेप करने की मांग की थी.  (रिपोर्ट-देवमनि त्रिपाठी)

    ये भी पढ़ें: सपा-बसपा गठबंधन पर अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, यूपी में गरमाई सियासत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Anupriya Patel, BJP, Central government, Central government minister, Politics, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर