रेप के बाद नाबालिग हुई गर्भवती, आरोपी गिरफ्तार

ये मामला एक मार्च 2018 की है. तुलसीपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर खैरहनिया गांव में नाबालिग के घर में घुसकर गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म किया. घटना के समय पीड़िता के माता-पिता किसी काम से बाहर गये हुये थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2018, 11:15 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2018, 11:15 AM IST
यूपी के बलरामपुर में एक नाबालिग रेप पीड़िता के गर्भवती होने का मामला सामने आया है. लड़की के गर्भवती होने पर पूरे मामले का पता चला. हालांकि घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये मामला एक मार्च 2018 की है. तुलसीपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर खैरहनिया गांव में एक नाबालिग के घर में घुसकर गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म किया. घटना के समय पीड़िता के माता-पिता किसी काम से बाहर गये हुये थे. तब गांव के दो युवकों ने मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया.

हालांकि पीड़िता ने बात  सबसे छिपा कर रखी, क्‍योंकि दोनों ही आरोपी मासूम को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे.इस वजह से पूरी घटना पर खामोश बनी रही. लेकिन हाल ही में जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ.उसके बाद पीड़िता ने परिजनों को अपनी आप बीती सुनाई.

परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस थाने गए. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.  इस बाबत एसपी का कहना है कि घटना के बाद से ही रेप पीड़िता आरोपी युवकों की धमकी से काफी डरी हुई थी.

पीड़िता के अनुसार घटना के दिन चार युवक उसके घर घुसे थे. दो युवक दरवाजे पर ही थे जबकि दो लोगो ने उसके साथ घटना को अंजाम दिया था. बहरहाल पुलिस ने अभी दो आरोपियों के खिलाफ ही केस दर्ज किया है और उन्हे गिरफ्तार भी कर लिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर